कानपुर: गंगा बैराज पर हवा में उड़ी कार, कई बार पलटने के बाद 20 फीट गहरे गड्डे में गिरी

कानपुर, अमृत विचार। गंगा बैराज पर तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार देर रात एक अनियंत्रित कार कई बार पलटने के बाद 20 फिट गहरे गड्डे में जा गिरी। कार में सवार तीन लोगों को स्थानीय लोगों ने सुरक्षित बाहर निकाला। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार सवार नशे की हालत …

कानपुर, अमृत विचार। गंगा बैराज पर तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार देर रात एक अनियंत्रित कार कई बार पलटने के बाद 20 फिट गहरे गड्डे में जा गिरी। कार में सवार तीन लोगों को स्थानीय लोगों ने सुरक्षित बाहर निकाला। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार सवार नशे की हालत में थे।

कार करीब 100 किमी की रफ्तार से चल रही थी। सुबह पुलिस ने क्रेन मंगवाकर कार को खड्डे से बाहर निकलवाया। नवाबगंज थानाक्षेत्र में बिठूर की ओर जा रही तेज रफ्तार कार आधी रात मैगी प्वाइंट के पास अनियंत्रित होकर करीब 20 फिट गहरे गड्डे में जा गिरी।

शोर सुनकर आस-पास के मैगी दुकानदारों ने ग्राहकों की मदद से कार में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकलवाया। उसमें सवार तीन लोग बाल-बाल बच गये। तीनों के मामूली चोटें ही आईं थी। जिन्हे उपचार के लिए भेजा गया। चौकी के कुछ ही दूर पर हुए हादसे की भनक जब पुलिस को पड़ी तो सुबह क्रेन बुलवाकर किसी तरह कार को निकलवाया।

यह भी पढ़ें-12 अगस्त : शाह आलम द्वितीय से दोस्ती कर ईस्ट इंडिया कंपनी ने शासन में रखी दखल की नींव