हरदोई: बीच शहर में ट्रैक्टर ने छात्रों को रौंदा, एक की मौत,एक घायल

हरदोई: बीच शहर में ट्रैक्टर ने छात्रों को रौंदा, एक की मौत,एक घायल

हरदोई, अमृत विचार। बीच शहर में आठवीं के दो छात्र साइकिल से ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रहे थे। इसी बीच सर्कुलर रोड पर एक तेज़ रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मारते हुए दोनों को रौंद दिया। जिससे एक की वहीं पर मौत हो गई, जबकि दूसरा बुरी तरह ज़ख्मी हो गया। हादसा होते ही वहां …

हरदोई, अमृत विचार। बीच शहर में आठवीं के दो छात्र साइकिल से ट्यूशन पढ़ने के लिए जा रहे थे। इसी बीच सर्कुलर रोड पर एक तेज़ रफ्तार ट्रैक्टर ने टक्कर मारते हुए दोनों को रौंद दिया। जिससे एक की वहीं पर मौत हो गई, जबकि दूसरा बुरी तरह ज़ख्मी हो गया। हादसा होते ही वहां कोहराम मच गया। इसी बीच ड्राइवर ट्रैक्टर छोड़ कर भाग निकला। पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए हादसे की जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि कोतवाली शहर की आवास विकास कालोनी निवासी हरिओम मिश्रा का 12 वर्षीय पुत्र यश मिश्रा क्रीसेंट एकेडमी में आठवीं का छात्र था। शनिवार को वह अपने साथी और वैदिक विद्या मंदिर में आठवीं के छात्र 13 वर्षीय दिव्यांश शुक्ला पुत्र अनिल शुक्ला निवासी शुगर मिल कालोनी के साथ ट्यूशन पढ़ने जा रहा था। दोनों छात्र साइकिल पर सवार थे।

इसी बीच सर्कुलर रोड पर रेलवे स्टेशन की तरफ से तेज़ रफ्तार में आ रहे ट्रैक्टर ने ज़ोरदार टक्कर मारते हुए दोनों छात्रों को रौंद दिया। इस हादसे में यश की वहीं पर मौत हो गई और दिव्यांश बुरी तरह ज़ख्मी हो गया। बीच शहर में हुए हादसे को देख कर वहां कोहराम मच गया। इसी बीच ड्राइवर ट्रैक्टर को वहीं छोड़ कर भाग निकला। हादसे में ज़ख्मी हुए छात्र दिव्यांश शुक्ला को आनन-फानन में हरदोई मेडिकल कालेज ले जाया गया। इसका पता होते ही वहां पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेते हुए हादसे की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें-कोरोना में दिवंगत अधिवक्ताओं की याद में हल्द्वानी बार एसोसिएशन ने बढ़चढ़कर किया रक्तदान

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement