इस हफ्ते लॉन्च होंगे ये 4 धांसू स्मार्टफोन, 200MP तक कैमरा और दमदार बैटरी मिलेगी

इस हफ्ते लॉन्च होंगे ये 4 धांसू स्मार्टफोन, 200MP तक कैमरा और दमदार बैटरी मिलेगी

नई दिल्ली। अक्टूबर के पहले ही हफ्ते में हमें कई धांसू फोन लॉन्च देखने को मिलने वाले हैं। अगर आप भी नया फोन खरीदने का प्लान कर रह हैं, तो ये खबर आपके लिए हैं। हमे इस हफ्ते लॉन्च होने वाले नए फोन की लिस्ट तैयार की है। लिस्ट में दो 200 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन …

नई दिल्ली। अक्टूबर के पहले ही हफ्ते में हमें कई धांसू फोन लॉन्च देखने को मिलने वाले हैं। अगर आप भी नया फोन खरीदने का प्लान कर रह हैं, तो ये खबर आपके लिए हैं। हमे इस हफ्ते लॉन्च होने वाले नए फोन की लिस्ट तैयार की है। लिस्ट में दो 200 मेगापिक्सल वाले स्मार्टफोन भी शामिल हैं। इसके अलावा मोटो भी भारत में अपना दमदार कैमरे और तेज चार्ज होने वाला फोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। लिस्ट में Google समेत Xiaomi, Motorola और Infinix जैसे बड़े ब्रांड शामिल हैं।

ये भी पढ़ें : वैष्णव की भविष्यवाणी! BSNL वाले टेंशन न लें, 5G सेवा आपको इस तारीख से मिलने लगेगी

Moto G72
मोटोरोला अगले हफ्ते 3 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे अपने नए फोन के तौर पर Moto G72 को लॉन्च करेगा। स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। इस मिड-रेंज सेगमेंट के Helio G99 प्रोसेसर और 108MP प्राइमरी कैमरे के साथ आने की पुष्टि की गई है। डिवाइस में 6.55-इंच 120Hz pOLED पैनल और 5000mAh की बैटरी होगी। इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी होगा।

Xiaomi 12T Series
शाओमी 4 अक्टूबर को ग्लोबल मार्केट में Xiaomi 12T सीरीज को लॉन्च करेगी। सीरीज में Xiaomi 12T और Xiaomi 12T Pro शामिल होंगे। 12T प्रो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिप से लैस होगा, जबकि, 12T मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 चिपसेट से लैस होगा। Xiaomi 12T Pro पीछे की तरफ 200MP के मेन लेंस के साथ आएगा।

Infinix Zero Ultra
इसके बाद, Infinix 5 अक्टूबर को अपने नए फोन के तौर पर Infinix Zero Ultra वो ग्लोबली लॉन्च करेगा। यह 6.7-इंच 120Hz वॉटरफॉल डिस्प्ले, 200MP कैमरा और 180W थंडर चार्जर तकनीक के साथ ब्रांड का प्रीमियम फोन होगा। यह डाइमेंसिटी 920 चिप से लैस होगा और 5000mAh की बैटरी पैक करेगा। डिवाइस एंड्रॉइड 12 ओएस आउट ऑफ द बॉक्स पर बूट होगा।

Google Pixel 7 Series
अगले सप्ताह के खास लॉन्च की लिस्ट में Google Pixel 7 series भी शामिल है। पिक्सेल 7 सीरीज 6 अक्टूबर को लॉन्च होगी और भारतीय बाजार सहित वैश्विक स्तर पर रिलीज होगी। नए पिक्सेल फोन देश में फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। Pixel 7 सीरीज Tensor G2 चिपसेट से लैस होगी और हाई रिफ्रेश रेट वाले पैनल के साथ आएगी। दोनों ही आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 13 ओएस पर बूट होंगे और फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेंगे।

ये भी पढ़ें : 4G SIM में चलेगा 5G या खरीदना होगा नया सिम और फोन, इस न्यूज टूर से कंफ्यूजन करें दूर