संभल: डेंगू पीड़ित ग्रामीण की उपचार के दौरान मौत

बदनपुर बसई गांव की है घटना, 10 दिन से आया रहा था बुखार

संभल: डेंगू पीड़ित ग्रामीण की उपचार के दौरान मौत

संभल/असमोली, अमृत विचार। जिले में डेंगू पीड़ित लोगों की मौत का सिलसिला जारी है। बुधवार को बदनपुर बसई गांव के एक और ग्रामीण की मुरादाबाद के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान डेंगू से मौत हो गई। वह 10 दिन से डेंगू से पीड़ित था। परिजन शव लेकर घर पहुंचे और बिना पुलिस को सूचना दिए अंतिम संस्कार कर दिया।
   
जिले में डेंगू से दहशत का माहौल है। अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है। दो पहले ही बिलालपत में दो मासूम भाइयों की जान चली गई थी। हालांकि स्वास्थ्य विभाग के पास भी डेंगू से मौतों का सटीक आंकड़ा नहीं है। वहीं जिले के अस्पतालों में दो-चार डेंगू के मरीजों का उपचार किया जा रहा है। 
 
असमोली थाना क्षेत्र के गांव बदनपुर बसई निवासी रामफल (50)  पुत्र वलकी को पिछले एक सप्ताह पहले बुखार आया था। जिसे वह नॉर्मल बुखार समझकर गांव में झोलाछाप से दवा लेता रहा। तबीयत में कोई सुधार नहीं होने पर परिजनों ने उसको गांव रामनगर में स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। करीब एक सप्ताह अस्पताल में भर्ती रहने के बाद उसकी हालात में कोई सुधार नहीं हुआ तो मंगलवार देर शाम चिकित्सक ने उसे रेफर कर दिया। परिजन उसे मुरादाबाद के निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां उपचार के दौरान उसकी देर रात मौत हो गई। सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : लाखों रुपये समेट कर चिटफंड कंपनी फरार, पीड़ितों ने एसएसपी से लगाई गुहार