बहराइच: दुष्कर्म पीड़िता की लखनऊ में हुई मौत, प्रशासन के मनाने पर काफी देर बाद परिजनों ने किया अंतिम संस्कार

बहराइच: दुष्कर्म पीड़िता की लखनऊ में हुई मौत, प्रशासन के मनाने पर काफी देर बाद परिजनों ने किया अंतिम संस्कार

अमृत विचार, बहराइच। कोतवाली देहात के चिलवरिया बाजार निवासी एक युवती के साथ चार नवंबर को तांत्रिक ने झाड़ फूंक के बहाने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। गंभीर हालत में पीड़िता का इलाज लखनऊ में चल रहा था। गुरुवार को उसकी मौत हो गई। इस पर परिवार के लोग शव लेकर घर पहुंचे। अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया। एसडीएम और सीओ के समझाने के बाद सभी ने अंतिम संस्कार किया।

कोतवाली देहात के चिलवरिया बाजार के एक मजरा निवासी 26 वर्षीय युवती के साथ तांत्रिक ने झाड़ फूंक के बहाने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। युवती के अंदरूनी हिस्से को भी चोट पहुंचाया गया था। गंभीर हालत में युवती को जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया गया था। लखनऊ में गुरुवार को इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई। जिस पर परिवार के लोग शव लेकर पहुंचे। लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी न होने से परिवार के लोग नाराज हो गए। सभी ने अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया। जानकारी मिलने पर एसडीएम सदर सुभाष धामी, पुलिस क्षेत्राधिकारी जंग बहादुर यादव पुलिस बल के साथ पहुंचे। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी की बात कही। साथ जल्द ही सजा दिलाए जाने की बात कही। परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने के आश्वासन दिया। लगभग एक घंटे बाद शाम को अंतिम संस्कार किया गया।

पुलिस हिरासत से कहां गया आरोपी
चार नवंबर को युवती के साथ जिस तांत्रिक ने झाड़ फूंक के बहाने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया था। उसे कोतवाली की पुलिस ने हिरासत में लेकर जांच की बात कही थी। ऐसे में हिरासत में आने के बाद आरोपी कहां गया, यह सवाल भी लोग कर रहे हैं।

Post Comment

Comment List