वाराणसी पहुंचे सीएम योगी, 'काशी तमिल संगमम' में करेंगे पीएम मोदी की अगवानी

वाराणसी पहुंचे सीएम योगी, 'काशी तमिल संगमम' में करेंगे पीएम मोदी की अगवानी

वाराणसी। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में वाराणसी के वीएचयू में आज होने वाले 'काशी तमिल संगमम' में भाग लेने के लिए वाराणसी पहुंच चुके हैं। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी भी भाग लेने के लिए काशी पहुंच रहे हैं। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री के वाराणसी आगमन पर अभिनंदन किया है।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में आयोजित 'काशी तमिल संगमम' उत्तर एवं दक्षिण भारत के दर्शन, संस्कृति व साहित्य की गौरवशाली विरासत को 'एक भारत-श्रेष्ठ भारत' की भावना के अनुरूप समृद्ध करेगा। आज पावन काशी में पधार रहे प्रधानमंत्री जी का हार्दिक अभिनंदन!। 

बताते चलें काशी तमिल संगमम के उद्घाटन समारोह में भाग लेने आ रहे प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल कुछ ही देर बाद बाबतपुर एयरपोर्ट पर आ जायेंगे। प्रधानमंत्री का एयरपोर्ट पर अगवानी के बाद मुख्यमंत्री और राज्यपाल वहां से सीधे बीएचयू के एंफीथियेटर मैदान में आयोजित संगमम में शामिल होंगे। 

यहां मुख्यमंत्री, राज्यपाल के साथ केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान और तमिलनाडु के राज्यपाल भी प्रधानमंत्री का स्वागत करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी दोपहर करीब दो बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से हेलीकॉप्टर से बीएचयू हेलीपैड तक जाएंगे।

Post Comment

Comment List