बहराइच : डेढ़ वर्षीय मासूम के श्वांस नली में फंसी हरी मिर्च, मौत

खेलते समय हरी मिर्च का टुकड़ा निगल गया था मासूम, चिकित्सकों के प्रयास के बाद भी नहीं बची मासूम की जान

बहराइच : डेढ़ वर्षीय मासूम के श्वांस नली में फंसी हरी मिर्च, मौत

अमृत विचार, बहराइच। शहर के मोहल्ला सती कुआं से दिल दहला देने वाली मामला सामने आया है मोहल्ला निवासी डेढ़ वर्षीय मासूम खेलते हुए हरी मिर्च को काटकर निगल गया। मिर्च का टुकड़ा मासूम के श्वांस नली में जाकर फस गया। परिवार के लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन काफी प्रयास के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका है।

कोतवाली नगर के मोहल्ला सत्ती कुंआ निवासी रवि कुमार के घर की महिलाएं शनिवार शाम को काम कर रही थीं। तभी रवि का डेढ़ वर्षीय पुत्र कृष्णा खेलते हुए कुछ दूर पहुंचा। मासूम ने हरी मिर्च हाथ से पकड़ी। इसके बाद मिर्च का टुकड़ा कर निगल लिया।

हरी मिर्च का टुकड़ा मासूम के सांस नली में फंस गया। परिवार के लोगों ने प्रयास से मिर्च निकालने का प्रयास किया। सफलता न मिलने पर मासूम को लेकर सभी जिला अस्पताल पहुंचे। इमरजेंसी के ईएमओ डॉक्टर शिवम मिश्रा ने डीप देकर मासूम को बचाने का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। मासूम की मौत हो चुकी। 

मृत अवस्था में आया था मासूम

मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी में तैनात ईएमओ डॉक्टर शिवम मिश्रा ने बताया कि मासूम डेढ़ वर्ष का था। उन्होंने बताया कि मासूम को अस्पताल में मृत लाया गया था। डीप देने के बाद भी उसे बचाया नहीं जा सका है।

 

 

 

 

 

Post Comment

Comment List