बरेली: जिला अस्पताल से ईएमओ की स्कूटी चोरी, डॉक्टर की रात में लगी थी ड्यूटी

बरेली: जिला अस्पताल से ईएमओ की स्कूटी चोरी, डॉक्टर की रात में लगी थी ड्यूटी

जिला अस्पताल में डा० शैलेश रंजन ईएमओ के पद पर तैनात हैं। बीती रात उनकी ड्यूटी नाइट शिफ्ट में जिला अस्पताल के इमरजेंसी में लगी थी। उन्होंने परिसर में स्कूटी को काफी तलाश किया लेकिन स्कूटी नहीं मिली। इस मामले में उन्होंने थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बरेली, अमृत विचार। जिला अस्पताल में वाहन चोर गिरोह सक्रिय है। जिला अस्पताल परिसर से कई बार बाइक चोरी की घटना हो चुकी है यहां तक कि मरीज के मोबाइल आदि तक चोरी हो चुके हैं। हद तो तब हो गई जब बीती रात ईएमओ के पद पर तैनात डॉक्टर की स्कूटी जिला अस्पताल से चोरी हो गई। उन्होंने परिसर में स्कूटी को काफी तलाश किया लेकिन स्कूटी नहीं मिली। इस मामले में उन्होंने थाना कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

ये भी पढ़ें:-बरेली: फौजी को ट्रेन से धक्का देने के प्रकरण में डीसीएम ने की वेंडरों से पूछताछ

WhatsApp Image 2022-11-22 at 10.41.42 AM (1)

जिला अस्पताल में डा० शैलेश रंजन ईएमओ के पद पर तैनात हैं। बीती रात उनकी ड्यूटी नाइट शिफ्ट में जिला अस्पताल के इमरजेंसी में लगी थी। उन्होंने अपनी स्कूटी प्राइवेट रूम के पास जीने के नीचे खड़ी कर दी। सुबह आठ बजे ड्यूटी खत्म होने पर वह वह घर जाने के लिए जब स्कूटी लेने गए। तो स्कूटी वहां नहीं थी। स्टाफ के साथ अन्य जगह स्कूटी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चला। डॉ शैलेश रंजन ने कोतवाली में स्कूटी चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

ये भी पढ़ें:-बरेली: रामपुर में उपचुनाव की वजह से परीक्षा का कार्यक्रम बदला, अब इस दिन से होगी शुरू