बरेली: चल पड़ी है परिवर्तन की लहर, अब वोट करो बदलाव... क्षेत्र के विकास के लिए- पूनम पंडित 

बरेली: चल पड़ी है परिवर्तन की लहर, अब वोट करो बदलाव... क्षेत्र के विकास के लिए- पूनम पंडित 

बरेली, अमृत विचार। नगर निकाय चुनाव की तैयारियों और चुनावी गतिविधियां को तेज करने के लिए किसान नेत्री कांग्रेस की स्टार प्रचारक पूनम पंडित, उत्तर प्रदेश यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव ने आज नगर पंचायत सिरौली में चुनावी गतिविधियां को तेज करते हुए कई मोहल्लों में नुक्कड़ सभा कर युवाओं के साथ संवाद किया

यह भी पढ़ें- बरेली: किशोरी को जागरण के बहाने बहला फुसलाकर ले गया युवक, बंधक बनाकर की अश्लील हरकत

इस दौरान हजारों की संख्या में उपस्थित क्षेत्र वासियों को संबोधित करते हुए किसान नेत्री कांग्रेस की स्टार प्रचारक पूनम पंडित ने बोला कि चल पड़ी है परिवर्तन की लहर, अब वोट करो बदलाव के लिए क्षेत्र के विकास के लिए। उन्होंने कहा केंद्र और उत्तर प्रदेश की डबल इंजन भाजपा सरकार से आज सबसे ज्यादा उपेक्षित देश का अन्नदाता किसान है।

जो अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है चुनावों से पूर्व बड़े-बड़े वादे किए गए थे किसानों की आय बढ़ाने के, फसलों के उचित मूल्य, खाद, यूरिया और बीजों के दाम कम करने के लिए लेकिन सत्ता में आते ही भाजापा सरकार की जनविरोधी नीतियों से आज किसान खेत से सड़कों पर आ गया है।

देश का युवा अपने भविष्य को लेकर चिंतित है उससे वादा किया गया था हर साल दो करोड़ नौकरियां दी जाएंगी लेकिन भाजपा सरकार ने निजीकरण करके जो नौकरियां थी आज वह भी खत्म का दीं गई हैं। जो कुछ नौकरी आज निकाली जा रही है उससे नौजवानों का भविष्य उज्जवल नहीं है वह एक तरह से पार्ट टाइम जॉब की तरह है अब लोग जागरूक हो चुके हैं वह झूठे वादों में आने वाले नहीं और आगामी चुनावों में वह अपने वोट के माध्यम से अपनी ताकत का एहसास करा देंगे ।

उत्तर प्रदेश यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव ने बड़ी संख्या में उपस्थित नौजवानों से संवाद करते हुए कहा कि वह हाथ उठाकर बताएं आज भाजपा सरकार में वह लोग अपने आप को कैसा महसूस कर रहे हैं। उपस्थित नौजवानों ने जोरदार नारेबाजी करते हुए कहा कि हमारे भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

उनकी इस बात का जवाब देते हुए यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ओमवीर यादव ने कहा कि अब आप लोगों को जोश से नहीं होश से काम लेना है आपका एक-एक वोट बहुत ही कीमती है। युवा देश के विकास की नीव होते हैं जब नीव मजबूत होगी तभी विकास आगे बढ़ेगा देश आगे बढ़ेगा ।

इस दौरान  पूर्व विधायक मास्टर छोटे लाल गंगवार, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हेमेंद्र शर्मा एडवोकेट, जिला महासचिव जिया उर रहमान, जिला महासचिव निशाकत अल्वी, मेहंदी हसन वारसी, साहिब सिंह, कमरुद्दीन सैफी, ईशाक बेग, उस्मान खान, कलीम अख्तर, सरफराज बेग, आदि कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें- बरेली: कमिश्नर ने पकड़ा धान खरीद में फर्जीवाड़ा, केंद्र प्रभारी पर एफआईआर

Post Comment

Comment List