हल्द्वानी: वर्दी वाले ने छात्रा को छेड़ा, बस में महिला कर्मी से बैड टच

हल्द्वानी: वर्दी वाले ने छात्रा को छेड़ा, बस में महिला कर्मी से बैड टच

हल्द्वानी, अमृत विचार। शहर में शोहदों के आतंक का मामला सामने आया है। बस स्कूल जा रही एक छात्रा से वर्दी वाले ने छेड़छाड़ कर दी। जबकि दूसरे मामले में ड्यूटी से घर लौट रही महिला बैंक कर्मी के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया गया। वारदात को अंजाम देने वाला एक शोहदा मौके से फरार हो गया, जबकि दूसरे को पुलिस ने दबोच लिया है। दोनों ही मामने अलग-अलग थाना क्षेत्रों के हैं और दोनों ही मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 

पिछली सीट पर बैठा शोहदा बराबर में आकर बैठा
हल्द्वानी। कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली महिला ने बताया कि वह ऊधमसिंहनगर जिले में स्थित एक बैंक में काम करती है और आने-जाने के लिए बस का इस्तेमाल करती है। महिला बैंक कर्मी ने बताया कि बीते मंगलवार की शाम भी उसने घर लौटने के लिए बस पकड़ी थी। बस की पिछली सीट पर एक युवक बैठा था। यह वाक्या शाम करीब सात बजे का है। पिछली सीट पर बैठा व्यक्ति बेलबाबा मंदिर के पास अचानक आकर महिला के साथ बैठ गया और गलत तरीके से छूने लगा।

उसकी हरकतें बढ़ी तो महिला ने विरोध किया और 1090 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। टीपीनगर चौकी के बाहर बस को रुकवाया गया, लेकिन शोहदे के हौसले कम नहीं हुए। उसने अपना नाम ललित चंद्र बताया और महिला को धमकाया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया गया है। 

भीड़ के दौड़ाने पर भाग गया वर्दी वाला शोहदा
हल्द्वानी। मुखानी थानाक्षेत्र में रहने वाली एक युवती विश्व विद्यालय की छात्रा है। घर से कॉलेज आने-जाने के लिए छात्रा बस का उपयोग करती है। मुखानी पुलिस को दी तहरीर में छात्रा ने बताया कि बीते बुधवार की सुबह वह घर से कॉलेज के लिए निकली थी। छात्रा के साथ बस में एक पुलिस की वर्दी पहने युवक भी सवार था। जो छात्रा के साथ आकर बैठ गया और उससे बातें करने लगा।

मसलन वह किस कॉलेज में पढ़ती है, कितने बजे छुट्टी होती, कहां रहती है इत्यादि। इसी बीच वर्दीधारी ने लड़की को छूना शुरू कर दिया। पहले तो उसने ध्यान नहीं दिया और फिर उसकी हिम्मत बढ़ गई। मदद के लिए छात्रा ने अपने एक दोस्त को फोन किया। बस रुकी तो आरोपी भी पीछे से उतर गया। वहां खड़े दोस्त और वह खड़ी भीड़ ने आरोपी को पकड़ना चाहा तो वह मौके से फरार हो गया। छात्रा का कहना है कि आरोपी ने अपना नाम जरिफ बताया था और कहा था कि वह रोज हल्द्वानी जाता है। 

Post Comment

Comment List