सुल्तानपुर: रोडवेज की ठोकर से युवक की मौत, बच्चो के सर से उठा पिता का साया

सुल्तानपुर: रोडवेज की ठोकर से युवक की मौत, बच्चो के सर से उठा पिता का साया

अमृत विचार, जयसिंहपुर, सुल्तानपुर। क्षेत्र के अयोध्या-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर बसौढी के समीप बुधवार की शाम राजमार्ग को पार कर रहे युवक को आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ठोकर मार दी। सड़क हादसे में गम्भीर रूप से घायल युवक को आनन फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया। जहाँ इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। युवक की मौत से पारिवारिक जनों में कोहराम मचा हुआ है।

जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र का नरायनपुर गांव निवासी विनोद कुमार(33) वर्ष पुत्र गोमती प्रसाद मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था। बुधवार को विनोद कुमार गोसाईगंज थाना क्षेत्र के बसौढी में बोरिंग करने के लिए गया हुआ था। देर शाम करीब सात बजे वह बसौढी के पास अयोध्या प्रयागराज राजमार्ग को पार कर रहा था कि तभी रोडवेज ने उसे जोरदार ठोकर मार दी। 

ठोकर इतनी तेज थी कि विनोद सड़क पर दूर जा कर गिरा। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे आनन- फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया। जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना मिलते ही पारिवारिक जनों में कोहराम मच गया। 

पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर रोडवेज बस को कब्जे में लेकर पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है। मृतक युवक पांच भाई बहनों में दूसरे नंबर पर था। विनोद कुमार अपने पीछे पत्नी रंजना पुत्र रियांश(5) अयांश(1) को छोड़ गया है। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।