बरेली: ट्रेन से कटकर छात्र की मौत, स्कूल जाने की बात कहकर घर से निकला था, पुलिस जांच में जुटी

बरेली: ट्रेन से कटकर छात्र की मौत, स्कूल जाने की बात कहकर घर से निकला था, पुलिस जांच में जुटी

देर शाम तक जब मोहित घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोग थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे। उन्हें पुलिस द्वारा पता लगा कि सिटी माल गोदाम के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिला है।

बरेली, अमृत विचार। यूपी के बरेली जनपद में ट्रेन से कटकर एक छात्र की मौत हो गई। छात्र की शिनाख्त मोहित के रूप में हुई। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है मामला ?
बरेली के थाना सुभाष नगर क्षेत्र के सिठौरा का रहने वाला मोहित (18) के रिश्तेदार ने बताया कि मोहित इंटर का छात्र था। बरेली के अफआर इस्लामियां इंटर कॉलेज में पढ़ता था। गुरुवार सुबह मोहित अपने दोस्त अभय और नितेश के साथ स्कूल की बात कहकर घर से गया था। जब देर शाम तक घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोगों ने दोस्तों के घर जाकर पूछताछ की। अभय ने मोहित के परिवार को बताया कि उसने सुभाष नगर क्षेत्र में लगने वाले बाजार की एक दुकान से   गिफ्ट खरीदा था। कोचिंग में पढ़ने वाली युवती से मिलने की बात की कहकर वह फिर चला गया और हम अपने घर आ गए। इसके बाद शाम को घर जाने की बात कहते हुए वह रेलवे लाइन के पटरी के सहारे चला गया। 

देर शाम तक जब मोहित घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोग थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंचे। उन्हें पुलिस द्वारा पता लगा कि सिटी माल गोदाम के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिला है। परिवार के लोगों ने वहां जाकर देखा तो उसकी शिनाख्त मोहित यादव के रूप में हुई। मृतक की मां उर्मिला बेटे के शव को देखकर फफक-फफककर रोने लगी। मृतक तीन भाई, दो बहनों में सबसे छोटा था। आनन फानन में पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें : बरेली: हत्या में उम्रकैद होने पर हरिओम नगर निगम के क्लर्क पद से बर्खास्त