Kanpur: बारात में जाने के लिए सिलवाये थे कपड़े, चोर टेलर की दुकान से उड़ा ले गए 100 जोड़ी पैंट-शर्ट, जानें क्या है मामला

कानपुर में टेलर की दुकान से लाखों की चोरी।

Kanpur: बारात में जाने के लिए सिलवाये थे कपड़े, चोर टेलर की दुकान से उड़ा ले गए 100 जोड़ी पैंट-शर्ट, जानें क्या है मामला

कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र के कर्रही रोड पर चोरों ने टेलर की दुकान को निशाना बनाकर 100 जोड़ी पैंट-शर्ट पार कर दिए है। इधर, अगली सुबह ताला टूटा देख दुकानदार के होश उड़ गए। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी है।

कानपुर, अमृत विचार। ठंड के दस्तक देते ही पुलिस गश्त के नहीं होने चोर वारदातों को अंजाम दे रहे है। ऐसे ही चोरों ने बर्रा क्षेत्र के कर्रही रोड पर टेलर की दुकान को निशाना बनाते हुए 100 जोड़ी पैंट-शर्ट पार कर दिए है। अगली सुबह दुकानदार दुकान खोलने के लिए पहुंचा, तब ताले टूटे देख उसके होश उड़ गए।

इस पर उसने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी कैमरे की मदद से चोरों की तलाश की जा रही है। दुकानदार ने फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले युवक पर शक जताया है।

जरौली गांव निवासी दिनेश कुमार सक्सेना की कर्रही रोड पर प्रकाश टेलर के नाम से दुकान है। उन्होंने बताया कि उनकी दुकान वाले मकान में इन दिनों निर्माण कार्य चल रहा है। जिसके चलते दुकान को मकान के ही पीछे एक कमरे में शिफ्ट की गई थी। दुकानदार ने बताया कि अधिकतर लोगों ने बारात में जाने के लिए कपड़े सिलवाये थे।

इसी दौरान चोरों ने ग्राहकों के करीब 100 जोड़ी सिले हुए पैंट शर्ट और एक हजार रुपये पार कर दिये हैं। बर्रा थाना प्रभारी मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि चोरों की तलाश के लिए सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं। जल्द ही वारदात को खुलासा किए जाएगा।