कुशीनगर: शादीशुदा युवक रचा रहा था दूसरी शादी, पत्नी की शिकायात पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

कुशीनगर: शादीशुदा युवक रचा रहा था दूसरी शादी, पत्नी की शिकायात पर पुलिस ने किया गिरफ्तार

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में शुक्रवार शाम हाटा नगर के विश्वकर्मा मंदिर परिसर में एक युवक शादी के फेरे लेने ही वाला था तभी पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस दूल्हा सहित परिवार के अन्य लोगों को पकड़कर थाने ले आई। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक पहले से ही शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं।

उसके बाद भी वह दूसरी शादी करने जा रहा था। इस मामले में उसकी पहली पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी। पुलिस ने बताया कि हाटा नगरपालिका क्षेत्र के एक मोहल्ले के रहने वाले युवक ने कुछ वर्ष पहले आर्केस्ट्रा में काम करने वाली नर्तकी से शादी की थी। उससे उसके दो बच्चे भी हैं। कल युवक हाटा नगर के विश्वकर्मा मंदिर के धर्मशाला में दूसरी शादी रचा रहा था।

यह भी पढ़ें:-बहराइच: रंजिश में चालक को पीटकर किया जख्मी, केस दर्ज

आरोपी दुल्हा फेरे की तैयारी कर रहा थी। उसी समय पुलिस के साथ एक महिला पहुंची। उसने बताया कि दुल्हा उसका पति है। उसके दो बच्चे भी हैं। पुलिस दूल्हे को और कुछ अन्य लोगों को लेकर थाने लेकर चली गई। जिससे दूल्हे की दूसरी शादी की हसरत अधूरी रह गई। इस मामले में कोतवाल निर्भय सिंह ने बताया कि पहली पत्नी ने शिकायत दर्ज करायी है। उसी के आधार पर शादी रोकी गई है। आरोपी पर कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।