कासगंज: मां के पास सो रहा अबोध लापता, फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम जांच करने पहुंची

कासगंज: मां के पास सो रहा अबोध लापता, फोरेंसिक और डॉग स्क्वायड टीम जांच करने पहुंची

कासगंज, अमृत विचार। सोरों कोतवाली के गांव कुमरौआ में मां के पास सो रहा अबोध रहस्यमयी ढंग से लापता हो गया। जानकारी पर एसपी ने घटना स्थल  का निरीक्षण किया। फोरेंसिक एवं डॉग स्क्वायड टीम भी मौके पर पहुंची है। गांव की रीता पत्नी रविन्द्र शनिवार की रात परिवार के साथ घर मे ही सो रही थीं।

ये भी पढ़ें- कासगंज पुलिस ने ठगी करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़, एक गिरफ्तार 

उनके पास उनका तीन माह का बेटा ईशान भी सोया हुआ था। मध्यरात्री को जब रीता की आंख खुली उसने देखा कि विस्तर पर उसका बेटा नहीं है तो पहले तो उसने परिवार के अन्य सदस्यों के पास जाकर देखा जब बेटा कहीं नहीं था तो वह घबरा गई। उसने परिवार के सदस्यों को जगाया और बालक के गुम होने की जानकारी दी।

परिवार में सभी अचंभित हो गए रीता विलाप करने लगीं। खबर रात को ही गांव में फैल गई तो ग्रामीण रविन्द्र के घर पर जमा हो गए। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा होने लगीं। हर कोई आश्चर्य चकित था। सूचना पुलिस को दी गई। कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटना से आला अधिकारियों को अवगत कराया। एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थान का निरीक्षण किया है।

मासूम की तलाश को बनाई गईं टीमें
एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने तीन बर्षीय बालक के लापता हो जाने के मामले में बालक की तलाश के लिए एसओजी, सर्विलांस एवं कोतवाली पुलिस की तीन टीमें बनाई हैं और लापता बालक की तलाश के निर्देश दिए हैं। 

गांव में दहशत का माहौल
संधिग्ध परिस्थितियों में तीन बर्षीय मासूम के इस तरह लापता हो जाने से गांव में दहशत का माहौल है। लोगों में चर्चा है कि आखिर बालक को कौन ले गया।इन चर्चाओं के बीच लोग अपने बालकों की सुरक्षा को लेकर भी चिंतित दिखाई दिए हैं।

तीन वर्षीय मासूम के लापता होने की बात सामने आई है। मासूम अपनी मां के पास सो रहा है।संधिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।-बीबीजीटीएस मूर्ति, एसपी

ये भी पढ़ें- कासगंज: लोन के नाम पर मुरादाबाद-मध्यप्रदेश के जालसाजों ने ठगा, तीन पर FIR एक गिरफ्तार