अयोध्या: पुलिस ने भाजपा पार्षद के समर्थकों को पीटा, मची भगदड़, सिपाही को जड़ा थप्पड़

अयोध्या: पुलिस ने भाजपा पार्षद के समर्थकों को पीटा, मची भगदड़, सिपाही को जड़ा थप्पड़

अमृत विचार, अयोध्या। रामनगरी अयोध्या में सीएम की फ्लीट गुजरने से पहले भीड़ नियंत्रण को लेकर पुलिस की कवायद रविवार को भारी पड़ी। पुलिस ने भाजपा पार्षद के समर्थकों पर लाठी बरसाई, जिसके चलते मौके पर भगदड़ मच गई। समर्थक अपने वाहन छोड़ भाग निकले। हालांकि फिर वापस लौटे और एकजुट हो नारेबाजी शुरू कर दी।

इस दौरान निशाने पर आए सिपाही को थप्पड़ भी जड़ा। पहले तो पुलिस ने रौब गालिब करने की कोशिश की। हालांकि मामला सत्ताधारी पार्टी से जुड़ा होने के चलते अयोध्या पुलिस थोड़ी देर में ही बैकफुट पर आ गई। आक्रोशित पार्षद और समर्थकों को समझा-बुझाकर किसी तरह शांत कराया और प्रबुद्ध सम्मेलन के लिए राजकीय इंटर कॉलेज ग्राउंड रवाना किया। 

बताया गया कि राजकीय इंटर कॉलेज ग्राउंड पर आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में शिरकत करने के लिए सुबह से ही वर्तमान और भावी पार्षद अपने समर्थकों के साथ काफिले के रूप में रामनगरी से जीआईसी के लिए निकल रहे थे। सीएम को इसी दौरान हनुमानगढ़ी से दर्शन कर अयोध्या विजन डॉक्युमेंट और विकास कार्यों की समीक्षा के लिए मंडलायुक्त सभागार रवाना होना था। जिसको लेकर पुलिस ने पूरे मार्ग पर कड़ाई से आवाजाही पर रोक लगा रखी थी।

बाहर निकलने वाले लोगों को डांटा फटकारा और डंडा पटक गलियों में खदेड़ा जा रहा था। इसी दौरान वर्तमान पार्षद अनुज दास व उनके समर्थक मोटरसाइकिल के काफिले के साथ श्रीराम अस्पताल बैरियर आ पहुंचे। मौके पर मौजूद पुलिस बल में से कुछ सिपाहियों ने पहले तो तत्काल वापस जाने को कहा और प्रतिवाद होने पर डंडा भांजना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें:-अयोध्या: छह माह पहले भटक कर बिहार गया बालक परिवार को सौंपा गया

ताजा समाचार

Auraiya: गजब! पुलिसकर्मी बना हीरो! बना डाली रील पर रील, कभी थाने में तो कभी जीप के बोनट पर दिखाया स्टाइलिश अंदाज...देखें- VIDEO
सुलतानपुर: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अलर्ट है प्रशासन, सोशल मीडिया पर भी नजर
वाराणसी: मुख्तार की मौत के बाद कृष्णानंद राय के घर पर जश्न का माहौल, पत्नी अलका व बेटे पीयूष ने लिए बाबा विश्वनाथ के दर्शन
नवरात्रि उपवास के दौरान इन कार्यों को करें, माता की होगी कृपा
लखीमपुर खीरी: साखू की लकड़ी से भरी पिकअप बरामद, दो गिरफ्तार...तीन फरार 
मुख्तार अंसारी ने लखनऊ में बसाये थे 'मिल्की मुसलमान', बेशुमार रुपया और कीमती जमीनों को बनाया टारगेट