Nadav Lapid की टिप्पणियों के लिए अनुपम खेर से इजराइली दूत ने मांगी  माफी

Nadav Lapid की टिप्पणियों के लिए अनुपम खेर से  इजराइली दूत ने मांगी  माफी

गौरतलब है कि गोवा में 53वें भारत अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (इफ्फी) के जूरी प्रमुख और इज़राइली फिल्मकार नदव लापिद ने सोमवार को हिंदी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को दुष्प्रचार करने वाली और भद्दी फिल्म बताया था।

मुंबई। भारत में इजराइल के महावाणिज्य दूत कोबी शोशनी ने द कश्मीर फाइल्स पर फिल्मकार नदव लापिद की टिप्पणियों से दूरी बनाते हुए मंगलवार को कहा कि इस फिल्म पर वाद-विवाद से भारत और इजराइल के बीच संबंध मजबूत होंगे। शोशनी ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में अभिनेता अनुपम खेर के साथ मंच साझा करने वाले कहा कि द कश्मीर फाइल्स दुष्प्रचार नहीं है बल्कि एक मजबूत फिल्म है जो कश्मीरी लोगों की पीड़ा को दिखाती है। 

ये भी पढ़ें:-Bigg Boss 16 Wild Card: बिग बॉस 16 में लौटी 25 लाख की प्राइज मनी! 'गोल्डन बॉयज' ने मारी वाइल्ड कार्ड एंट्री

दूत ने पत्रकारों से कहा कि सुबह सबसे पहले मैंने अपने मित्र अनुपम खेर से माफी मांगने के लिए उन्हें फोन किया। ऐसे भाषण के लिए माफी मांगी जो किसी की निजी राय है। लापिद की टिप्पणियों का इजराइल सरकार से आधिकारिक और अनाधिकारिक रूप से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने सोमवार शाम को ट्विटर पर एक पोस्ट में कहा था कि उनकी इस फिल्म पर लापिद से अलग राय है। 

गौरतलब है कि गोवा में 53वें भारत अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (इफ्फी) के जूरी प्रमुख और इज़राइली फिल्मकार नदव लापिद ने सोमवार को हिंदी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को दुष्प्रचार करने वाली और भद्दी फिल्म बताया था। द कश्मीर फाइल्स के लेखक एवं निर्देशक विवेक अग्निहोत्री हैं। फिल्म पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों द्वारा कश्मीरी पंडितों की हत्या के बाद समुदाय के कश्मीर से पलायन पर आधारित है। द कश्मीर फाइल्स इस साल 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

ये भी पढ़ें:-गुजरात चुनाव: रवि किशन का गाना ‘बीजेपी के गुजरात बा’ का टीजर रिलीज

ताजा समाचार