बरेली: साइकिल स्टैंड से गायब रहा ठेकेदार का स्टाफ, सोमवार को हुई थी मोबाइल और पर्स चोरी की घटना

बरेली: साइकिल स्टैंड से गायब रहा ठेकेदार का स्टाफ, सोमवार को हुई थी मोबाइल और पर्स चोरी की घटना

बरेली,अमृत विचार। सोमवार को बरेली कॉलेज में साइकिल स्टैंड के सामने खड़ी कार से दस बच्चों का मोबाइल और पर्स चोरी हो गए थे। जिसको लेकर बच्चों ने थाना बारादरी में तहरीर दी थी। इस मामले के बाद पुलिस जांच में जुटी है। वहीं इस मामले में शक की सुई साइकिल स्टैंड का ठेका लेने वाले ठेकेदार पर जा रही है। क्योकि बच्चों ने मोबाइल और पर्स को जमा नहीं किया। जिस कारण उनके मोबाइल और पर्स चोरी हो गए। वहीं मंगलवार को साइकिल स्टैंड से ठेकेदार और उसके कर्मचारी गायब नजर आए।

ये भी पढ़ें- आधुनिक भारत में राष्ट्रीय पुनर्जागरण के पुरोधा थे राजा राममोहन राय: मंडलायुक्त

बता दें बरेली कॉलेज बरेली में सोमवार को केसीएमटी मैनेजमेंट कॉलेज के बीबीए सेकेंड सेमेंस्टर के छात्रों का अर्थशास्त्र का आखिरी पेपर था। लगभग एक बजे के समय छात्र अपने मोबाइल को स्टैंड पर जमा करने के बदले साथी की कार में पर्स समेत रख कर चले गए। पांच बजे के समय जब वह परीक्षा से लौटे तो उनके मोबाइल और पर्स गायब मिले थे। छात्रों ने थाना बारादरी में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

मंगलवार को भी कॉलेज में परीक्षा थी लेकिन जिस ठेकेदार को साइकिल स्टैंड का ठेका दिया गया। ठेकेदार और उसके कर्मचारी साइकिल स्टैंड से गायब नजर आए। लोगों में चर्चा है कि मोबाइल और पर्स की चोरी ठेकेदार के आदमियों ने की है। इससे पहले भी जब ठेकेदार पर साइकिल स्टैंड का ठेका था तो इस तरह की घटनाएं होना आम बात थीं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

ये भी पढ़ें- बरेली: शादी समारोह से दुल्हन के जेवर समेत 5 लाख रुपए से भरा बैग चोरी, घटना CCTV में कैद