उन्नाव : बगैर टिकट के रोडवेज बस में यात्रा कर रहे पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल

उन्नाव : बगैर टिकट के रोडवेज बस में यात्रा कर रहे पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल

अमृत विचार, उन्नाव । जिले में  पुलिस इंस्पेक्टर का रोडवेज बस में बेटिकट यात्रा करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह बस के कंडेक्टर से टिकट लेने की बात पर भड़क पड़ा और उसे थाने चलने की बात करते हुए दिखाई पड़ रहा है । वायरल वीडियो 2 मिनट 44 सेकेंड है । हालांकि, वायरल हो रहे वीडियो की अमृत विचार पुष्टि नहीं करता है।  

इस मामले के सम्बन्ध में रायबरेली पुलिस की ओर से बयान समाने आया है कि जिसमें यह कहा गया हैकि इंस्पेक्टर की तरफ से दो बार टिकट लिया गया है । एक कानपुर से उन्नाव और दूसरा उन्नाव से नवाबगंज तक।  जबकि इंस्पेक्टर को उतरना था उन्नाव बाईपास से थोड़ा सा आगे। रायबरेली पुलिस की तरफ से इसकी शिकायत परिवहन मंत्री से की गई है ।

दरसल रायबरेली पुलिस द्वारा जारी विज्ञप्ति के मुताबिक जितेंद्र सिंह की पोस्टिंग रायबरेली में है और वह जांच और एविडेंस के लिए कानपुर और उन्नाव जाना था, बुधवार को इंस्पेक्टर ने कानपुर के रामादेवी चौराहे से बस पकड़ी थी और उन्हें दही चौकी थाने उन्नाव पर उतरना था।

इंस्पेक्टर के साथ बस में उसी समय एक लड़की भी चढ़ी थी, भीड़ होने के नाते लड़की को बैठा दिया गया था। जब बस चली तो कंडक्टर और उसके एक सहयोगी द्वारा लड़की से अभद्रता की गई जिसका विरोध करने पर कंडेक्टर  बहस बाजी करने लगा तब इंस्पेक्टर ने  कहा की थाने चलो वहीं पर बात करेंगे इस पर उसने हंगामा किया और कहा की इंस्पेक्टर का टिकट उन्नाव तक ही है इसलिए यहीं उतरना पड़ेगा , जिसके कारण इंस्पेक्टर को मात्र थोड़ी दूर जाने के लिए एक टिकट और बनवाना पड़ा।

 वायरल वीडियो मामले में इंस्पेक्टर वीडियो बनने के बाद इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह द्वारा उन्नाव गदन खेड़ा बाईपास स्टापेज से दही चौकी थाने तक का ₹24 का टिकट खरीदा था जोकि रायबरेली पुलिस द्वारा जारी की गई विज्ञप्ति में स्पष्ट रूप से दर्शाया गया है।