गौतम बुद्ध नगर: कैब में छूटे आभूषण से भरे बैग को पुलिस ने ढूंढ निकाला

गौतम बुद्ध नगर: कैब में छूटे आभूषण से भरे बैग को पुलिस ने ढूंढ निकाला

गौतम बुद्ध नगर। गौतम बुद्ध नगर में अपनी बेटी की सगाई के लिए ग्रेटर नोएडा के पांच सितारा होटल में आए लंदन के एक प्रवासी भारतीय (एनआरआई) परिवार का बैग निजी कैब में छूट गया जिसमें एक करोड़ रुपये मूल्य के आभूषण थे। पीड़ित की सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कुछ ही घंटों के भीतर कैब चालक का पता लगाकर बैग ढूंढ लिया तथा उसे परिवार को वापस कर दिया।

पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि बुधवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित पांच सितारा होटल में निखिलेश कुमार सिन्हा की बेटी की मेहंदी की रस्म का कार्यक्रम था। सिन्हा परिवार सहित गुरुग्राम से कैब लेकर ग्रेटर नोएडा स्थित होटल पहुंचे। 

उन्होंने बताया कि जब वह कार से उतरे तो उनका बैग कार की डिग्गी में छूट गया जिसमें करीब एक करोड़ रुपये मूल्य के आभूषण थे। सिन्हा ने बताया कि उन्होंने घटना की सूचना बिसरख थाने में दी। पुलिस ने निजी कैब सेवा प्रदाता कंपनी के चालक की गाड़ी का ‘लाइव लोकेशन’ लिया और गाजियाबाद के लाल कुआं के पास से कैब चालक को खोज निकाला। 

पुलिस ने बताया कि कैब चालक अन्य यात्री को लेकर जा रहा था और उसे बैग के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। बैग मिलने पर एनआरआई परिवार ने पुलिस को धन्यवाद दिया।

यह भी पढ़ें:-BSF के स्थापना दिवस पर सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने दी शुभकामनाएं