लखनऊ में अग्निपथ योजना के अंतर्गत महिला सैन्य पुलिस अग्निवीर भर्ती रैली का आयोजन शुरू, बेटियों का जबरदस्त उत्साह

  लखनऊ में अग्निपथ योजना के अंतर्गत महिला सैन्य पुलिस अग्निवीर भर्ती रैली का आयोजन शुरू, बेटियों का जबरदस्त उत्साह

- हमारी सुरक्षा के लिए बेटियों ने कसी कमर
- पहली बार सैन्य पुलिस अग्निवीर भर्ती रैली में शामिल हुई बेटियां
- यूपी और उत्तराखंड में एक साथ शुरू हुई है अग्निवीर रैली 
-यूपी की 26 जिलों के बेटियां हुई शामिल

अमृत विचार  लखनऊ। बेटियों ने भाग लिया  बता दें कि अग्निवीरों के रूप में भारतीय सेना में शामिल होने के लिए महिलाओं के चयन के लिए मुख्यालय भर्ती क्षेत्र, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के तत्वावधान में एएमसी सेंटर और लखनऊ कॉलेज स्टेडियम में ये भर्ती रैली आयोजित की जा रही है।

इस रैली में चयनित उम्मीदवारों को अब बेंगलुरु में प्रशिक्षण केंद्र में प्रशिक्षित किया जायेगा। इस सफल प्रशिक्षण के बाद कोर ऑफ मिलिट्री पुलिस में शामिल होने इन्हें अवसर प्राप्त होगा। ये रैली 3 दिसंबर तक आयोजित की जायेगी, सेना के अधिकारियों ने भर्ती रैली में शामिल होने के लिए  बधाई दी है और उन्हें एक खास सलाह देते हुए कहा कि सभी अभ्यर्थी दलालों और एजेंटों से दूर रहें।

हर अपडेट के लिए वेबसाइट को चेक करते रहे। इस बारे में भारतीय सेना की ओर से रक्षा मंत्रालय के क्षेत्रीय जनसंपर्क अधिकारी शांतनु प्रताप सिंह ने अमृत विचार को जानकारी देते हुए बताया कि अलग-अलग जिलों से आई महिला अभ्यार्थियों का उत्साह देखने लायक है। उन्होंने कहा कि बेटियां आज के समय में किसी से कम नहीं है। सेना पुलिस भर्ती रैली में शामिल होने के लिए जिस तरह से बेटियों में उत्साह दिखा उससे एक बार फिर बेटियों ने अपने आपको साबित किया है। 

ताजा समाचार