बहराइच: संदिग्ध परिस्थितियों में चीनी मिल परिसर में गन्ना किसान की मौत, भाई ने जताई हत्या की आशंका

बहराइच: संदिग्ध परिस्थितियों में चीनी मिल परिसर में गन्ना किसान की मौत, भाई ने जताई हत्या की आशंका

अमृत विचार जरवलरोड (बहराइच)। बैल गाड़ी से चीनी मिल को बुधवार देर शाम गन्ना लेकर आए किसान की देर रात्रि चीनी मिल परिसर में ही संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक के भाई ने थाने पर तहरीर देकर भाई की हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। जरवलरोड थाना क्षेत्र के ग्राम सभा के खेसुआ निवासी 40 वर्षीय रामकेवल पुत्र अशर्फीलाल बुधवार को आईपीएल चीनी मिल जरवलरोड डनलप से गन्ना लेकर आया था।

आस पास मौजूद लोगों के अनुसार गन्ना किसान नशे में धुत था जो बार-बार लडखडा कर नीचे गिर रहा था। देर रात्रि किसान की अचानक मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे जरवलरोड थाने के एसआई अनिल कुमार ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दूसरी तरफ मृतक के भाई ने जरवल रोड थाने पर तहरीर देकर हत्या की आशका जताई है।

जानकारी देते हैं एसआई अनिल कुमार ने बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है मौत कैसे और क्यों हुई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। आईपीएल चीनी मिल इकाई प्रबंधक जरवल रोड पीएस राणा ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जानकारी हुई थी की मृतक शराब के नशे में था और लड़खड़ा कर गिर रहा था 
सूचना पर परिजनों को बुलाकर किसान को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुस्तफाबाद पहुंचाया गया जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-सीएम योगी ने भारत के जी-20 की अध्यक्षता संभालने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी बधाई

Post Comment

Comment List