बहराइच: सड़क पर उतरे एयरटेल उपभोक्ता, प्रदर्शन कर कंपनी पर लगाया यह बड़ा आरोप

बहराइच: सड़क पर उतरे एयरटेल उपभोक्ता, प्रदर्शन कर कंपनी पर लगाया यह बड़ा आरोप

कंपनी कर्मचारियों के कहने पर बड़ी संख्या में लोग बने थे एयरटेल उपभोक्ता, नेटवर्क रेंज बढ़ाने के वादे पर बड़ी संख्या में लोगों ने लिया था एयरटेल का सिम कार्ड

अमृत विचार, बिछिया (बहराइच)। जिले के थाना सुजौली क्षेत्र के वनग्राम बिछिया में ग्रामीणों का आरोप है कि एक वर्ष पूर्व एयरटेल के कर्मचारियों के कहने पर बड़ी संख्या में लोगों ने अपने सिमकार्ड को एयरटेल में पोर्ट करवाया था। वहीं बेहतर नेटवर्क की आश में कई लोग नए सिमकार्ड खरीदकर एयरटेल के उपभोक्ता बने थे।

लेकिन अब उन्हें नेटवर्क नही मिल पा रहा है। एयरटेल उपभोक्ता शोनू खान, जमील अंसारी, भानू अंसारी, सुशील गुप्ता, शीबू सलमानी, मुजम्मिल हुसैन, शीबू अंसारी आदि ने एयरटेल की नेटवर्किंग व्यवस्था के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए कम्पनी के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए प्रदर्शन किया।

ग्रामीणों का कहना है कि उन्हें कर्मचारियों द्वारा बताया गया था कि उनके गांव में एयरटेल के अधिक उपभोक्ता होने पर नेटवर्क का रेंज बढ़ा दिया जाएगा। लेकिन एक साल से ऊपर का समय बीता रहा है उपभोक्ताओं के कई बार शिकायत करने पर भी नेटवर्क का रेंज नही बढ़ाया गया है।

अब उपभोक्ता अपने आपको ठगा महसूस कर रहे हैं। उपभोक्ताओं को नेटवर्क के लिए आज भी कड़ी मशक्कत उठानी पड़ रही है उनका रीचार्ज बर्बाद हो रहा है। गुस्सा उपभोक्ताओं ने इस मामले में एयरटेल के उच्चाधिकारियों को पत्र भी भेजा है।

यह भी पढ़ें:-बांदा: मौनी बाबा धाम मेले की तैयारियों को लेकर डीएम ने लिया जायजा, दिए यह निर्देश