बिजनौर: सम्पर्क मार्ग ने होने से पुल से गिरी कार, पांच लोग घायल

बिजनौर: सम्पर्क मार्ग ने होने से पुल से गिरी कार, पांच लोग घायल

बिजनौर/ चांदपुर, अमृत विचार। शनिवार देर रात को दिल्ली निवासी आशीष कुमार और चार दोस्त कार से नैनीताल जा रहे थे। जब कार गंगा पुल पर पहुंची तो अंधेरा व कोहरा होने के कारण टूटी सड़क दिखाई नहीं दी और तेज रफ़्तार कार पुल से 35 फीट नीचे गिर गई। कार में सवार पांचों यात्री घायल हो गए इनमें से तीन युवकों की गम्भीर हालत देखते हुए बिजनौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
 
शनिवार देर रात जहां कार पुल से नीचे गिरी वहां रेत के ढेर लगे हैं। पुल से कार गिरने की तेज आवाज़ सुनकर दुकानदार कुलदीप, सोनू एवं तुलसीराम आदि ने गाड़ी में फंसे पांचों युवकों को बाहर निकाला। सूचना पर घंटो बाद पहुंची एम्बुलेंस से तीन घायलो को बिजनौर अस्पताल पहुंचवाया।
  
मालूम हो कि भीकुंड के गंगा पुल पर जनपद बिजनौर की ओर वाली एप्रोच सड़क चार माह पूर्व 30 जुलाई को लगभग 100 मीटर तेज बहाव से बह गई थी। तभी से बहसूमा-ठाकुरद्वारा स्टेट हाईवे का यातायात बन्द हैं । अनजान राहगीर आए दिन हादसे का शिकार हो रहे हैं। हालांकि 29 नवम्बर से पुल की एप्रोच सड़क का निर्माण कार्य शुरू हो गया है।

मामले की कोई जानकारी नहीं है। गंगा पुल जाने से रोकने के लिए बैरिकेटिंग एवं चेतावनी बोर्ड नहीं है तो जल्दी ही लगवा दिया जाएगा।- एनसी शर्मा, अधीक्षण अभियन्ता, पीडब्ल्यूडी

ये भी पढ़ें:- रामपुर उपचुनाव में 33.94 प्रतिशत मतदान, सपा ने लगाया मुस्लिमों को वोट डालने से रोकने का आरोप