अमरोहा : पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल दो पशु चोर गिरफ्तार

चोरों से बरामद पिकअप वाहन।

अमरोहा : पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल दो पशु चोर गिरफ्तार

अमरोहा, अमृत विचार। गजरौला कोतवाली पुलिस की सोमवार देर रात मुठभेड़ के बाद दो पशु चोरों को गिरफ्तार करने का दावा किया है। इस दौरान दोनों  पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जबकि चोरों की ओर से की गई फायरिंग में एक सिपाही भी घायल हुआ है। पुलिस ने चोरों से वाहन (पिकअप) और भैंस बरामद की है। फिलहाल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे ने बताया कि सोमवार की रात  पुलिस तिगरी बंदे पर वाहन चैकिंग कर रही थी। इसी बीच गांव गंगापुर की तरफ से आ रहे एक वाहन को रुकने के लिए पुलिस ने इशारा किया, लेकिन, चालक ने गाड़ी रोकने के बजाए बैरियर में टक्कर मार कर भागने लगे। वाहन में कुल चार लोग थे। पुलिस टीम ने उनका पीछा किया तो आरोपी कच्चे रास्ते पर वाहन से कूदकर खेत की तरफ भागे। इसी दौरान पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग करने लगे।

जिसमें आरक्षी मुकेश कुमार के हाथ पर गोली लगने से वह घायल हो गया। पुलिस टीम ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें नवाजिस पुत्र शमशाद निवासी गांव गंगवार थाना रहरा व खेमचंद पुत्रा रामलाल निवासी कस्बा उझारी थाना सैदनगली पैर में गोली लगने से घायल हो गये। उनके दो साथी अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गए। आरोपियों के कब्जे से दो तमंचे, दो कारतूस, पिकअप गाड़ी, 8,000 रुपये नकद व चोरी की भैंस बरामद हुई।

घायल आरक्षी व बदमाशों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। एसपी ने बताया कि मुठभेड़ में घायल बदमाशों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि हाल ही में कांकाठेर से तीन भैंस चोरी करने की घटना हुई थी। जिनको उन्होंने स्वीकारा है। बताया कि बरामद होने वाली भैंस उन्हीं में से एक है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घायल बदमाशों के फरार दो साथियों को पकड़ने के लिए कोशिश की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद : ट्राई साइकिल मिलने पर खुशी से खिले दिव्यांगों के चेहरे

ताजा समाचार

बरेली: रोड शो के दौरान रास्ते बंद होने से मुश्किलों में घिरी रही 50 हजार की आबादी, घर पहुंचने के लिए तरसे
बरेली: सपा-भाजपा में बंटेगा बसपा का कैडर वोट...ज्यादा लाभ दोनों को नहीं
बरेली: परिवार का पेट पालते-पालते मिट गईं हाथ की लकीरें, सरकार नहीं देती ध्यान
बरेली: पीएम से मिलने वालों की लिस्ट से उड़ा बेटे के नाम तो विधायक पर बिफरे वरिष्ठ भाजपा नेता, कहे अपशब्द
बरेली: किसान आंदोलन की वजह देरी से पहुंच रहीं ट्रेनें, 9 दिन में 716 यात्रियों ने 3.5 लाख रुपये के टिकट कराए कैंसिल
बरेली: डॉ. केशव कुमार अग्रवाल समेत 13 लोगों ने किया एयरपोर्ट पर पीएम का स्वागत