मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्म रैकेट का किया भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार 

मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्म रैकेट का किया भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार 

वेब श्रृंखला के लिए 'बोल्ड' दृश्यों के लिए निर्वस्त्र शूटिंग करने को कहा गया। जब उसने उनकी बात मानने से इनकार कर दिया, तो निर्माता-निर्देशक यास्मीन खान और उसके सहयोगियों अनिरुद्ध जांगड़े, अमित पासवान और आदित्य ने रिपोर्ट दर्ज करने की धमकी दी। 

मुंबई। मुंबई पुलिस ने शहर कांदिवली के चारकोप इलाके से अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। आधिकारिक सूत्रों ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि आरोपी की पहचान अनिरुद्ध जांगड़े के रूप में हुई है, जिसे अदालत में पेश किया गया और तीन दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। उन्होंने कहा कि एक महिला सहित तीन अन्य फरार हैं। आरोपी महिला को मुंबई क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट ने 2020 में गिरफ्तार किया था। 

ये भी पढ़ें:-Video: नपुंसक हैं नीतीश कुमार और बिहार सरकार! गुस्‍साए राज्‍यमंत्री अश्विनी चौबे ने मांगा CM का इस्‍तीफा 

अधिकारी ने बताया कि यह कार्रवाई तब की गई, जब 29 नवंबर को चारकोप पुलिस स्टेशन में एक 29 वर्षीय मॉडल ने शिकायत की, जिसने दावा किया कि उसे विदेशी ग्राहकों के लिए बनाई गई एक वेब श्रृंखला के लिए 'बोल्ड' दृश्यों के लिए निर्वस्त्र शूटिंग करने को कहा गया। जब उसने उनकी बात मानने से इनकार कर दिया, तो निर्माता-निर्देशक यास्मीन खान और उसके सहयोगियों अनिरुद्ध जांगड़े, अमित पासवान और आदित्य ने रिपोर्ट दर्ज करने की धमकी दी। 

उसके खिलाफ 15 लाख मानहानि का मुकदमा और उसे शूटिंग जारी रखने के लिए मजबूर किया। उन्होंने कहा कि 22 अक्टूबर को मॉडल के एक रिश्तेदार ने उसे अश्लील साइट्स पर वीडियो अपलोड होने की जानकारी दी। उसने यास्मीन से संपर्क किया और उसे वीडियो हटाने के लिए कहा। जिसके बाद, मॉडल ने पुलिस से संपर्क किया जब उसे पता चला कि उसे अश्लील फिल्मों में अभिनय करने के लिए मजबूर किया गया था। उसने गिरोह के सदस्यों के नामों का खुलासा किया और विदेशी वेब श्रृंखला की आड़ में अश्लील फिल्मों के निर्माण के बारे में जानकारी दी।

ये भी पढ़ें:-संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका मिला बाघ का शव