रायबरेली: सड़क के किनारे खड़े ट्रैक्टर से टकराए बाइक सवार, चार घायल, एक हालत गंभीर

रायबरेली: सड़क के किनारे खड़े ट्रैक्टर से टकराए बाइक सवार, चार घायल, एक हालत गंभीर

अमृत विचार, रायबरेली। शादी समारोह में शामिल होने जा रहे दो बाइक पर सवार चार युवक सड़क के किनारे खड़े रोटावेटर लगे ट्रैक्टर से टकरा गए। जिससे चारों लोग घायल हो गए हैं। घायलों में एक की हालत नाजुक बनी हुई है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह हादसा शुक्रवार की रात बछरावां कस्बे के जिलेदार गेस्ट हाउस के पास हुआ है। इस गेस्ट हाउस में शुक्रवार की रात एक शादी समारोह था। इस समारोह में शामिल होने के लिए कस्बे के गढ़ किला मोहल्ला निवासी रामबाबू ,रोहित कुमार, अजय कुमार और लव कुश कुमार दो बाइक पर सवार होकर जा रहे थे। 

गेस्ट हाउस के बगल में एक ट्रैक्टर रोटावेटर के साथ खड़ा हुआ था ।वहां पर अंधेरा था। दोनों बाइक पर सवार युवक तीव्र गति से वहां पहुंचे और एक एक करके दोनों बाइक ट्रैक्टर से भिड़ गई ।इस हादसे में चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे के बाद मौके पर भगदड़ मच गई ।बरात में शामिल होने आए अन्य लोगों ने सभी घायलों को उठाकर निजी वाहन से बछरावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां अजय कुमार की गंभीर दशा को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जिला अस्पताल में भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

यह भी पढ़ें:-बाराबंकी: शादी समारोह में शमिल होने गया था परिवार, चोरों ने उड़ाई नगदी और जेवरात