तमिलनाडु: कांग्रेस विधायक इवेरा का निधन, राहुल और खरगे ने जताया शोक 

तमिलनाडु: कांग्रेस विधायक इवेरा का निधन, राहुल और खरगे ने जताया शोक 

इरोड/चेन्नई। तमिलनाडु में इरोड पूर्व सीट से कांग्रेस विधायक और पूर्व केंद्रीय मंत्री ई. वी. के. एस. इलानगोवन के पुत्र ई. तिरूमहान इवेरा का लंबी बीमारी के बाद बुधवार को निधन हो गया। वह 46 वर्ष के थे। पार्टी ने यह जानकारी दी।

ये भी पढ़ें - Bengaluru airport: महिला ने तलाशी में शर्ट उतारवाने का लगाया आरोप, अधिकारियों ने साधी चुप्पी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन और राज्य में विपक्ष के नेता एवं ऑल इंडिया अन्नाद्रमुक मुनेत्र कषगम (एआईएडीएमके) के अंतरिम प्रमुख के. पलानीस्वामी ने विधायक इवेरा के निधन पर शोक जताया। इवेरा इरोड पूर्व से पहली बार विधायक निर्वाचित हुए थे। विधायक इवेरा तर्कवादी नेता ई. वी. रामास्वामी ‘पेरियार’ के प्रपौत्र थे। विधायक के परिवार में उनकी पत्नी और एक बेटी है।

कांग्रेस की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि गांधी, खरगे और के. सी. वेणुगोपाल सहित वरिष्ठ नेताओं ने फोन पर बात कर इलानगोवन के साथ अपनी संवेदना व्यक्त की। तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी (टीएनसीसी) अध्यक्ष के. एस. अलागिरी ने अपने पार्टी सहयोगी के निधन पर शोक व्यक्त किया और कांग्रेस की राज्य इकाई के पूर्व प्रमुख इलानगोवन के साथ अपनी सहानुभूति व्यक्त की।

एक शोक संदेश में अलागिरी ने इवेरा के निधन पर शोक और पीड़ा व्यक्त की और उन्हें एक प्रगतिशील युवा बताते हुए उनकी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि इवेरा का बीमारी के बाद निधन हो गया अलागिरि ने कहा, ‘‘महज 46 वर्ष की आयु में इवेरा का निधन कांग्रेस के लिए एक अपूरणीय क्षति है।’’

पीएमके के संस्थापक डॉ एस रामदास ने भी इवेरा के निधन पर शोक जताया है। मुख्यमंत्री स्टालिन ने युवा विधायक की मौत पर शोक व्यक्त किया और उनसे हाल में हुई मुलाकात को याद किया। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे उनका खुशमिजाज चेहरा हमेशा याद आएगा।’’ पार्टी ने कहा कि उनका अंतिम संस्कार बृहस्पतिवार को इरोड में होगा।

ये भी पढ़ें - केन्द्र और दिल्ली सरकार महिलाओं की सुरक्षा पर गंभीर नहीं: कांग्रेस

ताजा समाचार

प्रतापगढ़: डिजिटल साइनेज बोर्ड बतायेगा आपदा से राहत और बचाव के तरीके, डीएम ने जनसुनवाई कक्ष में किया शुभारंभ
बहराइच: महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, सीओ ने फोरेंसिक टीम के साथ लिया जायजा
अंबेडकरनगर: प्रसव के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत, चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगा परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क जाम
कासगंज: अलीगढ़ से चोरी हुए 42 Vivo कंपनी के मोबाइल सहित तीन गिरफ्तार  
एलन मस्क ने EVM की विश्वसनीयता पर फिर से छेड़ दी बहस, राहुल ने बताया ब्लैक बॉक्स...पूर्व मंत्री ने कही ये बात
अंबेडकरनगर: केंद्र और प्रदेश सरकार निषाद समाज के लिए चला रही हैं कई योजनाएं, बोले मंत्री संजय निषाद