हरदोई: मां को पीटा, बेटी के फाड़ दिए कपड़े...आगापुर में दबंगों ने किया दिनदहाड़े हमला

हरदोई: मां को पीटा, बेटी के फाड़ दिए कपड़े...आगापुर में दबंगों ने किया दिनदहाड़े हमला

हरदोई। रास्ता निकलने को ले कर चल रहे झगड़े में दिनदहाड़े घर में घुस कर मां को पीटा, साथ ही उसकी बेटी से छेड़छाड़ करते हुए उसे ज़मीन पर पटक कर कपड़े फाड़ दिए। इस मामले की पुलिस को तहरीर दी गई है। इधर एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया है कि तहरीर के मुताबिक मामला दर्ज करते हुए सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बताया गया है कि शाहाबाद कोतवाली के आगापुर निवासी जगदीश का उसके पड़ोसी रामकुमार से रास्ता निकलने का झगड़ा चल रहा था। शुक्रवार को वह उसी सिलसिले में प्रधान के पास गया हुआ था।घर में उसकी पत्नी रति देवी और 16 वर्षीय पुत्री शशि देवी घर में अकेली थी।उसी बीच रामकुमार के पुत्र सुरमीत,नीलेश पत्नी सुज्जो देवी और रेनू देवी पत्नी अरविंद उसके घर पहुंच कर गाली-गलौज करने लगे।

विरोध करने पर उन्होंने मां रति देवी की पिटाई कर दी और बेटी शशि देवी से छेड़छाड़ करते हुए उसे ज़मीन पर पटक दिया।इतना ही नहीं शशि देवी के तन के सारे कपड़े भी फाड़ दिए। इसके बाद जब शोर-शराबा होने लगा तो हमलावर वहां से धमकी देते हुए भाग निकले। इस बारे में एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है।जो तहरीर दी गई है उसके मुताबिक रिपोर्ट दर्ज करते हुए सख्त कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-रायबरेली: गौशाला में मवेशियों के शवों के साथ हुई लापरवाही के मामले में BDO पर गिरी गाज