गरमपानीः भवाली-अल्मोड़ा नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, एक महिला की मौत, 9 घायल

गरमपानीः भवाली-अल्मोड़ा नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, एक महिला की मौत, 9 घायल

गरमपानी, अमृत विचार। रविवार को अल्मोड़ा नेशनल हाईवे पर एक बड़ा हादसा हो गया। हादसे में एक महिला की जान चली गई जबकि नौ यात्री घायल हो गए।

Read Also: Joshimath Crisis: शुरु हुई थी एक दशक पहले आपदा, अब बन गई भीषण विपदा

अल्मोड़ा-भवाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर चमड़िया के पास कार से टकराने के बाद केमू की बस पलट गई। दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल छह यात्रियों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। 
केमू की बस संख्या यूके 04पीए0520 यात्रियों को लेकर हल्द्वानी से अल्मोड़ा की ओर जा रही थी। चमड़िया क्षेत्र में विपरीत दिशा से आ रही कार से टकराने के बाद बस असंतुलित होकर हाईवे पर पलट गई।

Read Also: Joshimath: जोशीमठ शहर का पूर्ण रूप से न हो विस्थापन, सर्वे कर लौटी टीमों ने दिए सुझाव

बस के पलटते ही यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग भी घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े‌। एक-एक कर यात्रियों को बाहर निकाला गया। लेकिन हल्द्वानी निवासी मुन्नी बेलवाल (55 वर्ष ) पत्नी मोहनचंद बेलवाल बस के नीचे दब गई। एसडीआरएफ व पुलिस के जवानों ने बमुश्किल महिला को बाहर निकालकर सीएचसी गरमपानी पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। 

Read Also: देहरादून: क्या पत्नी के लालच ने पहुंचाया संजीव को सलाखों के पीछे...जाने एसटीएफ के खुलासे में पूरी बात

वहीं हादसे में घायल गंभीर रूप से घायल आकांक्षा यादव, नमन बिष्ट, पूजा धामी, संजू, डी बलराज तथा विक्की को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में हायर सेंटर  रेफर कर दिया गया। जबकि हल्द्वानी निवासी देवकी देवी तथा नैनीपुल निवासी त्रिलोक सिंह व चंदन सिंह का सीएससी में ही उपचार किया गया। दुर्घटना से हाईवे पर आवाजाही भी ठप रही। बाद में दोनों वाहनों को राजमार्ग से किनारे कर आवाजाही सुचारू की गई।