बहराइच: गन्ना से लदी ट्रैक्टर ट्राली से कुचलकर महिला की दर्दनाक मौत

बहराइच: गन्ना से लदी ट्रैक्टर ट्राली से कुचलकर महिला की दर्दनाक मौत

कार्यालय संवाददाता, बहराइच, अमृत विचार। खैरीघाट थाने के सामने रविवार दोपहर में गन्ने से लदी ट्रैक्टर ट्राली की चपेट में आकर महिला की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर चालक वहां छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक महिला के घर में कोहराम मचा हुआ है।

खैरीघाट थाना क्षेत्र के पठाननपुरवा दाखिला मुनीमपुर कला गांव निवासी 35 वर्षीय महिला किस्मत जहां रविवार सुबह अपने पति बरकत अली के साथ मोटरसाइकिल से बहन की बेटी की सगाई में रजवापुर ,नानपारा जा रही थी। महिला जब खैरीघाट थाने के सामने पहुंची तभी महसी की ओर जा रही गन्ना से लदी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने उसे रौंद दिया। 

चीख सुनकर आसपास के लोग दौड़े तत्काल लहूलुहान महिला को निजी चिकित्सक के यहां ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया, लेकिन परिजनों को विश्वास नहीं हुआ इस पर एंबुलेंस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवपुर परिवारी जन लेकर गए वहां भी डॉक्टर आदित्य शर्मा ने महिला को मृत घोषित कर दिया। 

वहीं इस सम्बन्ध में थाना प्रभारी निरीक्षक सतेन्द्र बहादुर सिंह ने बताया कि गन्ने से लदी दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया गया है। मौके से चालक फरार हो गया है लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उधर  महिला की मौत से परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें:-Birthday Special: यूपी की सियासत में Mayawati ने बनाया है ये बड़ा Record, जानिए कैसा रहा अबतक का राजनीतिक सफर