बरेली: कुतुबखाना ओवरब्रिज का कार्य अधर में लटका, राहगीरों के लिए बना मुसीबत का सबब

बरेली: कुतुबखाना ओवरब्रिज का कार्य अधर में लटका, राहगीरों के लिए बना मुसीबत का सबब

बरेली,अमृत विचार। जिस गति से कुतुबखाना ओवरब्रिज का निर्माण कार्य शुरू कराया गया था, उसे देखकर ऐसा लग रहा था ओवरब्रिज अपने तय समय मे बन जाएगा, लेकिन अब कुतुबखाना ओवरब्रिज का कार्य अधर में लटका हुआ है। कई जगह पिलर के लिए गड्डे खोदकर ऐसे ही छोड़ दिए गए हैं। इसके साथ ही कई पिलर की जगह पर सरियों का जाल अधूरा ही पड़ा है। खुदाई के दौरान निकाली गई मिट्टी को भी अभी तक नहीं हटाया गया है। जिससे दुकानदारों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

be33841d-9fee-43ed-baa9-bb6ffee22fcf

पुल के निर्माण के दौरान तीन सड़कों को बंद कर दिया था, लेकिन वर्तमान में तीनों रास्ते खुले हुए हैं। तीनों मार्गों पर आवागमन चालू है। बाइक से लेकर ई-रिक्शा तक इस रोड पर धड़ल्ले से चल रहे हैं। कुतुबखाना पुल का निर्माण कार्य जब शुरू हुआ था तभी से इंद्रा मार्केट, कुतुबखाना डाकघर और घंटाघर से जिला अस्पताल की ओर आने वाले रास्ते को ब्लॉक कर दिया था, लेकिन अब वर्तमान में पुल का कार्य पूरी तरह से रूका हुआ है और तीनों ब्लॉक रास्तों को भी खोल दिया गया है। जिससे बाइक और ई-रिक्शा इस रोड पर चल रहे हैं। ऐसे में डर बना हुआ है कि पिलर के लिए खोदे गए गड्डों में गिर कर कहीं कोई हादसे का शिकार न हो जाए।

a4439597-2c6d-4d79-a4e2-0384ebd9d112 

वहीं घंटाघर की ओर पिलर के लिए खोदे गए गड्डे की मिट्टी को अभी तक नहीं हटाया गया है। स्थानीय दुकानदारों का कहना है कि खुदाई हुए काफी समय बीत गया है, लेकिन अभी तक मिट्टी को नहीं हटाया गया है। इस मिट्टी के कारण पैदल और बाइक से निकलने वाले राहगीर गिरकर चोटिल हो रहे हैं। रास्ते मे पड़ी मिट्टी राहगीरों के लिए आफत बनी है। पहले से ही मंदी की मार झेल रहे दुकानदारों को आस थी कि ओवरब्रिज समय से बन जाएगा तो व्यापार संभालने में इतनी दिक्कत न होती, लेकिन हालात देखते हुए ऐसा लग नहीं रहा।

ये भी पढ़ें- बरेली: शादी समारोह डांस करना पड़ा महंगा, जमात रजा मुस्तफा ने समरान को मीडिया प्रभारी से हटाया