Video : सुरक्षा में चूक नहीं...वो तो मुझे गले लगाने आया था, RaGa ने Security Breach को नकारा

Video : सुरक्षा में चूक नहीं...वो तो मुझे गले लगाने आया था, RaGa ने Security Breach को नकारा

होशियारपुर (पंजाब)। भारत जोड़ो यात्रा के दौरान मंगलवार को पंजाब के होशियारपुर जिले के टांडा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया। पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह राजा वारिंग ने कहा कि किसी प्रकार की सुरक्षा में कोई चूक नहीं हुई है। उनका एक चाहनेवाला उनसे गले मिलने आया था। उसकी मंशा बुरी नहीं थी।

GS ढिल्लों (IG, लॉ एंड ऑर्डर विंग, पंजाब) ने बताया कि वीडियो से लगता है कि ये सुरक्षा में चूक है। हमने पुख्ता इंतजाम किए हैं। जिस तरीके से उसने राहुल गांधी को गले लगाया उसकी उम्मीद नहीं थी। जब तक मैं आश्वस्त नहीं होता कि वे बुलाने पर आया था या किसी के साथ आ गया था, तब तक मैं कुछ नहीं कह सकता।

वहीं, राहुल गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि कौन सी सुरक्षा में चूक हुई थी। वह मुझे गले लगाने आया था और अति उत्साहित था। इसे सुरक्षा में चूक नहीं कहेंगे। यात्रा में ऐसा होता रहता है। भारत की सभी संस्थाओं को RSS और BJP कंट्रोल कर रही है। सभी संस्थाओं पर उनका दवाब है। चुनाव आयोग, नौकरशाही, न्यायपालिका पर उन्होंने कब्जा कर रखा है।जो पहले राजनीतिक लड़ाई होती थी वैसी लड़ाई नहीं है। अब लड़ाई भारत की संस्थाओं और विपक्ष के बीच है।

राहुल गांधी ने कहा, वह भाजपा में हैं अगर वो यहां चलेंगे तो उन्हें दिक्कत होगी क्योंकि हमारी विचारधारा अलग है। मैं RSS के दफ़्तर में नहीं जा सकता... वरुण ने उस(भाजपा की) विचारधारा को अपनाया है और मैं उसे स्वीकार नहीं कर सकता। हिंदुस्तान के सबसे अमीर 1% के पास हिंदुस्तान का 40% धन है। ये जो असमानता है इसके खिलाफ हमने यात्रा शुरू की है।

ये भी पढ़ें : Video : राहुल गांधी की सिक्योरिटी में चूक, सुरक्षा घेरे को तोड़कर युवक ने की गले लगाने की कोशिश

ताजा समाचार

Bareilly News: यात्रियों के लिए खुशखबरी, नाथ नगरी से बुद्ध नगरी के लिए हवाई सेवा को मिली मंजूरी
Bareilly News: प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की वजह से कल रहेगा रूट डायवर्जन, बदायूं रोड पर नहीं जाएंगे भारी वाहन
Bareilly News: संचारी रोग नियंत्रण अभियान में पिछड़ा जिला, प्रदेश में 60वां स्थान
Bareilly News: जिला अस्पताल में लेजर विधि से होगी आंखों की सर्जरी, मशीन मंगाने के लिए प्रस्ताव तैयार
Bareilly News: फटे और काई वाले एस्ट्रोटर्फ ट्रैक पर अभ्यास कर चोटिल हो रहे खिलाड़ी, अभी तक नहीं हो पाई मरम्मत
Bareilly News: दबंग ने दुकान पर बैठे हलवाई को मारी गोली, आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज