ब्लॉक ने बढ़ाई यात्रियों की मुश्किलें, बरेली-अलीगढ़ पैसेंजर ट्रेन चार दिन रहेगी निरस्त

 ब्लॉक ने बढ़ाई यात्रियों की मुश्किलें, बरेली-अलीगढ़ पैसेंजर ट्रेन चार दिन रहेगी निरस्त

बरेली, अमृत विचार। बरेली-अलीगढ़ पैसेंजर में यात्रा करने वालों को आने वाले दिनों में कुछ दिक्कत उठानी पड़ सकती है। रेल मार्ग पर ब्ल़ॉक लिए जाने की वजह से यह ट्रेन 30 जनवरी से 13 फरवरी के बीच चार दिन निरस्त रहेगी। इसके अलावा 26 जनवरी को बरेली-मुरादाबाद पैसेंजर भी सिर्फ चंदौसी तक चलेगी। कई और ट्रेनें भी इस बीच प्रभावित रहेंगी।

यह भी पढ़ें- बरेली: घर में घुसकर नाबालिग किशोरी से हैवानियत, बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

मुरादाबाद रेल मंडल के सीनियर डीसीएम सुधीर सिंह ने बताया कि राजा का सहसपुर-संभल हातिम सराय, चंदौसी-अलीगढ, बरेली-चंदौसी रेल खंड में रेल पुलों का दोबारा निर्माण किया जाना है। इस निर्माण के दौरान अलग-अलग अवधि में ट्रैफिक और ओएचई पावर ब्लॉक लिया जाना है।

इस कारण मुरादाबाद रेल मंडल की कई ट्रेनें प्रभावित रहेंगी। उन्होंने बताया कि ट्रेन संख्या 04344 / 04331 मुरादाबाद- संभल हातिम सराय- मुरादाबाद 23 और 25 जनवरी को निरस्त रहेगी। ट्रेन संख्या 04375 / 04376 बरेली-अलीगढ-बरेली पैसेंजर 30 जनवरी के अलावा 05, 10, और 13 फरवरी को चार दिन निरस्त रहेगी। इसके अलावा ट्रेन संख्या 04365 / 04366 मुरादाबाद-बरेली-मुरादाबाद को 26 जनवरी को चंदौसी रेलवे स्टेशन पर शार्ट टर्मिनेट और शार्ट ओरिजनेट किया जाएगा। चंदौसी और बरेली के बीच यह ट्रेन निरस्त रहेगी।

यह भी पढ़ें- बरेली: विधायक का भतीजा बताकर यूनिवर्सिटी के छात्रों पर फायरिंग करने वाला गिरफ्तार