बरेली: घर में घुसकर नाबालिग किशोरी से हैवानियत, बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

बरेली: घर में घुसकर नाबालिग किशोरी से हैवानियत, बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

बरेली, अमृत विचार। कोतवाली देवरनियां इलाके के एक गांव मे  युवक ने अपने ही गांव की एक नाबालिग किशोरी को बंधक बनाकर दुष्कर्म कर दिया। कोतवाली इलाके  के एक गांव की नाबालिग किशोरी अपने घर में अकेली थी, परिवार वाले किसी काम से बहार गये हुए थे, आरोप है कि इसी दौरान मौका पाकर गांव का ही एक युवक पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग किशोरी के घर में घुसकर उसे बंधक बनाकर जबरन दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें- बरेली: देश के हिंदुओं के प्रति पैदा किया जा रहा भय का माहौल, विश्व हिंदू परिषद ने दिया ज्ञापन

आरोप है कि किशोरी के विरोध करने पर गाली-गलौंच व मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। किशोरी के परिवार वाले शाम को जब घर आए तो किशोरी ने घटना के बारे बताया। आरोप है कि किशोरी की मां आरोपी के घर शिकायत लेकर गई तो आरोपी व उसकी पत्नी और पुत्री गाली- गलौंच करने लगे और किशोरी की मां को घर में घसीट कर लाठी-डन्डों से मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।

किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सतीश कुमार पर दुष्कर्म और उसकी पत्नी सरोज देवी, पुत्री नीतू के खिलाफ मारपीट की धराओं में रिपोर्ट दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर इन्द्र कुमार ने बताया कि आरोपी जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- बरेली: बुजुर्ग का एटीएम बदलकर निकाले पांच हजार रुपए, आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज