बहराइच का जमालुद्दीन जोत गांव बना अखाड़ा, महिला को महिलाओं और ग्रामीणों ने जमकर पीटा, Video Viral

बहराइच का जमालुद्दीन जोत गांव बना अखाड़ा, महिला को महिलाओं और ग्रामीणों ने जमकर पीटा, Video Viral

बहराइच, अमृत विचार। यूपी के बहराइच जिले के जमालुद्दीन जोत गांव निवासी एक महिला का पड़ोस के लोगों से रंजिश चल रही है। जिससे आए दिन सभी विवाद करते हैं। उसी विवाद के चलते बुधवार शाम को महिला को गांव की महिलाओं और पुरुषों ने जमकर पीटा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अभी पुलिस की ओर से कोई कार्यवाई नहीं की गई है।

जिले के मटेरा थाना क्षेत्र के ग्राम जमालुद्दीन जोत गांव निवासी सुशीला देवी पत्नी सुशील कुमार का पड़ोसी ज्योति, भुल्लर, सुरेंद्र आदि से विवाद चल रहा है। आए दिन विवाद के चलते सभी सुशीला देवी को परेशान करते हैं। इसको लेकर सुशीला देवी ने 13 जनवरी को थाने में तहरीर दी थी। पुलिस ने एनसीआर दर्ज कर इति श्री कर ली। 

 

बुधवार शाम को महिला से पुनः सभी भिड़ गए। सुशीला देवी को चार से पांच महिलाएं और पुरुषों ने जमकर पीटा। जमीन पर महिला को पटकर सभी ने पिटाई की। काफी देर बाद पहुंचे अन्य ग्रामीणों ने महिला को छुड़ाया। महिला मारपीट में गंभीर रूप से घायल हो गई। 

महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस मामले में थानाध्यक्ष मनोज कुमार से बात की तो उन्होंने बताया कि मारपीट का मुकदमा पहले से दर्ज है। जांच के बाद धाराएं बढ़ाई जा सकती हैं।

यह भी पढ़ें:-जयंत चौधरी ने दिया बृजभूषण सिंह के खिलाफ बड़ा बयान, कहा- मामला रफा दफा नहीं होने देंगे युवा!