WFI अध्यक्ष बृजभूषण सिंह 22 जनवरी को जारी करेंगे अपना बयान, बेटे प्रतीक ने दी जानकारी

 WFI अध्यक्ष बृजभूषण सिंह 22 जनवरी को जारी करेंगे अपना बयान, बेटे प्रतीक ने दी जानकारी

गोंडा। भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष और कैसरगंज से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद बृजभूषण शरण सिंह 22 जनवरी को अपने और पहलवानों के बीच चल रही खींचतान पर औपचारिक बयान देंगे। बृजभूषण शरण सिंह के बेटे और सदर सीट से विधायक प्रतीक भूषण ने कहा कि डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष 22 जनवरी को महासंघ के पदाधिकारियों से सलाह मशविरा करने के बाद अपना बयान जारी करेंगे।

उन्होंने कहा कि केंद्रीय खेल मंत्रालय द्वारा दिए गए नोटिस का जवाब भेज दिया गया है। इससे पहले दिन में नई दिल्ली में पहलवानों के जारी विरोध के बीच डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने पहलवान विनेश फोगट पर हमला बोला और कहा कि उनके साथ साजिश की गई है, जिसका खुलासा वह मीडिया के सामने करेंगे। उन्होंने कहा, “मैं विदेश नहीं भागा हूं, मैं यहीं हूं।”

उन्होंने कहा कि अभी तक उनकी सरकार से कोई बातचीत नहीं हुई है। उन्होंने कहा, “मेरे साथ साजिश की गई है और मैं शाम को इसका खुलासा करूंगा।” डब्ल्यूएफआई अध्यक्ष ने कहा कि चैंपियनशिप में 300 पहलवान भाग लेंगे। उन्होंने कहा, मैं 23 जनवरी तक कहीं नहीं जा रहा हूं, मैं स्टेडियम में ही रहूंगा।

यह भी पढ़ें:-Wrestlers Protest : पहलवानों का धरना प्रदर्शन खत्म, बृजभूषण शरण सिंह को अध्यक्ष पद की जिम्मेदारियों से अलग रखने का हुआ फैसला