बरेली: शीशगढ़ के किराना व्यापारी का दिल्ली में फिल्मी अंदाज में किडनैप, 2 लाख रुपए अकाउंट में कराए ट्रांसफर

बरेली: शीशगढ़ के किराना व्यापारी का दिल्ली में फिल्मी अंदाज में किडनैप, 2 लाख रुपए अकाउंट में कराए ट्रांसफर

बरेली/ शीशगढ़, अमृत विचार। शीशगढ़ क्षेत्र में इस वक्त एक किराना व्यापारी की दिल्ली में फिल्मी अंदाज में किडनैप होने की चर्चा चारों तरफ गूंज रही है। किराना व्यापारी शीशगढ़ के चेयरमैन पति के रिश्तेदार बताए जाते हैं। बता दें कि शीशगढ़ के सोहेल अहमद नाम के किराना व्यापारी का दोपहर बाद दिल्ली में किडनैप कर लिया गया। किडनैपरों ने व्यापारी के ही मोबाइल से उसके घर के नंबर पर व्यापारी के मुंह में कपड़ा बंधी हुई फोटो भेजी और मैसेज किया कि हमने सुहेल नाम के शख्स को किडनैप कर लिया है। वहीं उसके खाते से दो लाख रुपए ट्रांसफर कर लिए हैं और 1 लाख शनिवार दोपहर तक उसके ही खाते में डालने की डिमांड की अन्यथा उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

ये भी पढे़ं- बरेली: अज्ञात शख्स ने झोपड़ी में लगाई आग, हजारों का सामान जलकर हुआ राख

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सुहेल अहमद कस्बे में किराना की दुकान चलाते हैं। वह दिल्ली किसी कंपनी से माल लेने के लिए गए थे और दिल्ली में ही वह अपने रिश्तेदार के यहां रुके हैं दूसरे दिन 11 बजे के बाद वह घर आने की बात कह रहे थे। लेकिन उससे पहले मार्केट में खरीदारी करने के लिए निकल गए। रात 9 बजे के आसपास मोबाइल पर मैसेज आता है कि आपके पिता को हमने दिल्ली में किडनैप कर लिया है। हमने इनके फोन से दो लाख रुपये निकाल लिए हैं। आप लोग इनके फोन पर खाते में एक लाख रुपये कल दोपहर 12 बजे तक डाल दें हम इनको कोई नुकसान नहीं पहुंचाएंगे और पुलिस को बताने की गलती ना करें वरना जान से मार देंगे। यह सब एक पेज पर लिखकर मोबाइल द्वारा व्हाट्सएप पर मैसेज किया गया। 

मैसेज को देख कर परिजनों में हड़कंप मच गया और परिजन फौरन शीशगढ़ थाने पहुंचे और मदद की गुहार लगाई। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना दिल्ली की है शिकायत वहां के थाने में दें जिसके बाद आनन-फानन में परिजनों ने दिल्ली पहुंचकर नजदीकी थाने में शिकायत देकर मुकदमा दर्ज कराया है लेकिन खबर लिखने तक किडनैपरों हुए व्यक्ति का कोई सुराग नहीं मिला है। 

ये भी पढे़ं- बरेली: कार से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार, दो फरार