अमेठी: युवक को पीठ पर लादकर अस्पताल ले जाती महिला का फोटो Viral

डीएम ने लिया संज्ञान, चिकित्साधीक्षक को दिए जांच के निर्देश

अमेठी: युवक को पीठ पर लादकर अस्पताल ले जाती महिला का फोटो Viral

अमृत विचार,अमेठी। शनिवार को जिले में सोशल मीडिया पर एक युवक को पीठ पर लादकर अस्पताल ले जाती महिला का फोटो वायरल होने लगा। यह फोटो जिला अस्पताल गौरीगंज का बताया जा रहा है। फोटो वायरल होने के बाद डीएम ने जांच के निर्देश दिए हैं।

वायरल फोटो में तीन एंगल है। एक एंगल में एक महिला पीठ पर एक युवक को लादे हुए है। दूसरे में वह अस्पताल के भीतर प्रवेश कर रही हैं। तीसरा फोटो सामने से है। जिसमें एक वृद्ध दिखने वाली महिला एक युवक को पीठ पर लादकर आ रही है। फेसबुक और टि्वटर पर कई हैंडल से फोटो लगाकर शेयर किया जाने लगा। लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए। कोई मां का अपने बेटे के प्रति प्रेम बता रहा है तो कोई स्ट्रेचर न होने की बात कर रहा। 

इसके बाद ट्विटर पर डीएम ने इसे संज्ञान लेते हुए चिकित्सा अधीक्षक को जांच के निर्देश दिए। डीएम अमेठी के ट्विटर हैंडल से जवाब में लिखा गया कि जांच आख्यानुसार जिला संयुक्त चिकित्सालय गौरीगंज में पर्याप्त मात्रा में स्ट्रेचर उपलब्ध है फोटो संलग्न है। ऐसा संभव है कि जिस समय मरीज आया हो उस समय वार्ड बॉय किसी मरीज को सीटी स्कैन कराने ले गया हो। भविष्य में इसकी पुनरावृत्ति न हो इसके लिए विशेष निर्देश जारी कर दिए गए है।

ये भी पढ़ें -बिकरूकांड: आरोपी खुशी दुबे माती जेल से रिहा, सुप्रीम कोर्ट से मंजूर हुई थी जमानत