कार्यकाल के अंतिम दिन महापौर प्रमिला पांडेय बोलीं- रावण की कई इच्छाएं रह गई थी अधूरी, कोई पूरा काम नहीं कर पाता

कानपुर महापौर प्रमिला पांडेय का कार्यकाल खत्म।

कार्यकाल के अंतिम दिन महापौर प्रमिला पांडेय बोलीं- रावण की कई इच्छाएं रह गई थी अधूरी, कोई पूरा काम नहीं कर पाता

कानपुर महापौर प्रमिला पांडेय का कार्यकाल सोमवार को खत्म हो गया। विदा होने के अंतिम दिन उन्होंने प्रेस वार्ता की। उन्होंने कहा कि रावण भी कई पूरे काम नहीं कर सका, दोबारा मौका मिला तो पूरा कई कार्य करूंगी।

कानपुर, अमृत विचार। महापौर प्रमिला पांडेय का कार्यकाल सोमवार को खत्म हो गया। विदा होने से पहले अंतिम दिन महापौर ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि शहर के पुराने 124 मंदिरों को मैंने खोजा, लेकिन उनका जीर्णोंद्धार न करा पाने का बहुत दुख है। मैं दुखी हूं कि जिन मंदिरों को ढूंढ कर मैंने चिन्हित किया था, वहां पुजारी या कर्मचारी तक नहीं रखवा पाई। जबकि, मुस्लिम भाइयों ने भी सहयोग करने का वादा किया था। दोबारा अगर मौका मिला तो सबसे पहले यही कार्य करवाऊंगी।

नगर निगम मुख्यालय के प्रांगण में वार्ता करते हुए महापौर ने कहा कि मुझे दो परियोजनाओं को पूरा न करा पाने की कसक भी है। महिला मार्केट घंटाघर में बनवाने के लिए मैंने अतिक्रमण ढहाया लेकिन किन्हीं वजहों से यह मार्केट नहीं बन पाया। इसके साथ चाचा नेहरू अस्पताल को चालू न करवाना मेरी प्राथमिकता में था लेकिन ऐसा हो नहीं सका।

उन्होंने यह भी कहा कि मैं फुल टाइमर के रूप में महापौर का कार्य देखती रही और गली-गली घूमकर नगर निगम के हित में और शहर के हित में कार्य किया। रावण की भी कई इच्छाएं अधूरी रह गईं। सारे काम तो कोई नहीं कर पाता है। उन्होंने कहा कि शाम को गाड़ी मुझे घर तक छोड़ने जाएगी और उसके बाद मैं गाड़ी वापस कर दूंगी। मैंने बाकी सामान जो मेरे पास था वो नगर निगम को सौंप दिया है।

दोबारा दावेदारी कर रहीं हूं…

महापौर प्रमिला पांडेय ने कहा कि मैं दोबारा दावेदारी कर रही हूं। अगर पार्टी चाहेगी और नियमानुसार आरक्षण होगा तो फिर से शहर की सेवा करना चाहती हूं। बहुत सारे चट्टे मैंने शहर से बाहर किए हैं। लेकिन जो रह गए हैं अगर दोबारा मौका मिला तो जरूर शहर से बाहर कर दूंगी। ताकि, शहर में गंदगी हट सके।

ताजा समाचार

कासगंज: जिले भर में मनाया गया पवन पुत्र हनुमान का जन्मोत्सव, शहर में बजरंग दल ने निकाली अंजलि के लाल की शोभायात्रा
Chitrakoot: मंदिरों में धूमधाम से मनी श्री हनुमान जयंती; बजरंग बली की पूजा करके भक्तों ने किया सुंदरकांड का पाठ
अल्मोड़ा: पीने के पानी के लिए गांव कस्बों में त्राहि-त्राहि 
हल्द्वानी: आंवला चौकी के समीप वन भूमि से अतिक्रमण ढहाया
दुल्हन करती रही बरात का इंतजार, दूल्हा प्रेमिका को लेकर फरार...कानपुर से हैरान करने वाली घटना आई सामने
पीलीभीत: अमेरिकी दूतावास से आई टीम ने यूपी सरकार के राज्यमंत्री से की मुलाकात, फर्स्ट फेज के संपन्न हुए चुनावों पर किया सर्वे