मोदी-शाह के बाद योगी सबसे बड़े नेता, वो हर मामले पर रासुका लगा रहे: CM बघेल 

मोदी-शाह के बाद योगी सबसे बड़े नेता, वो हर मामले पर रासुका लगा रहे: CM बघेल 

रायपुर। छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल ने कहा, उत्तर प्रदेश में अगर छत गिर जाती है तो इंजीनियर पर रासुका लग जाता है। गोकशी के मामले में भी रासुका लग जाता है। परीक्षा में नकल पकड़े जाने पर रासुका लग रहा है। मोदी और शाह जी के बाद योगी आदित्यनाथ सबसे बड़े नेता हैं और वो हर मामले पर रासुका लगा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें- VIDEO: मुंबई के बांद्रा में बेस्ट की बस में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

सीएम भूपेश बघेल ने रासुका को लेकर बड़ा बयान दिया है। बघेल ने कहा कि रासुका के बारे में बीजेपी के लोग घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। यूपी में छत भी गिर जाए तो इंजीनियर पर रासुका लगता है। स्कूली बच्चे नकल में पकड़ाए तो रासुका लग जाता है। मोदी और शाह के बाद सबसे बड़े नेता योगी आदित्यनाथ हैं। योगी आदित्यनाथ हर माह रासुका लगाते हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि यूपी में बात-बात में रासुका लग रहा है। इंजीनियर पर, शिक्षक पर कार्रवाई हो जा रही है और भाजपा के नेता छत्तीसगढ़ में सवाल उठाते हैं. बीजेपी के लोग घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। 

आरक्षण के मामले में सीएम भूपेश बघेल ने फिर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आरक्षण के मामले के बीजेपी का दोहरा चरित्र उजागर हो गया है. विधानसभा में में पास कराते हैं और राजभवन में लटकाते हैं। बीजेपी के नेता राज्यापाल से अपील करें कि राज्यपाल हस्ताक्षर करे, ताकि बच्चों का नुकसान न हो।

यह भी पढ़ें-  PM MODI की मिस्र के राष्ट्रपति से वार्ता, हुआ संबंधों को ‘सामरिक गठजोड़’ स्तर पर ले जाने का फैसला