पीलीभीत: रात को दोस्त संग खाया खाना और सुबह फंदे से लटका मिला शव, हड़कंप 

22 जनवरी से जहानाबाद में दोस्त के घर रह रहे थे नवाबगंज बरेली के बुजुर्ग छदम्मीलाल 

पीलीभीत: रात को दोस्त संग खाया खाना और सुबह फंदे से लटका मिला शव, हड़कंप 

पीलीभीत/ललौरीखेड़ा, अमृत विचार। दोस्त के घर आए बरेली के बुजुर्ग की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। रस्सी से बने फंदे से शव लटका मिलने पर खुदकुशी का शोर मचा रहा। परिवार वाले आए और शव को फंदे से उतारकर ले जाने लगे। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची जहानाबाद पुलिस ने जानकारी जुटाई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: मुनीम से हुई लूट में एक और गिरफ्तार, 4.40 लाख बरामद

बरेली जनपद के थाना नवाबगंज क्षेत्र के ग्राम अटंगा निवासी छदम्मी लाल गंगवार (50) पुत्र नत्थूलाल मजदूरी करते थे। उनकी जहानाबाद क्षेत्र के ऐमी गांव के रहने वाले प्यारेलाल से मित्रता थी। 22 जनवरी को वह मित्र प्यारेलाल के घर आए थे और यहीं रुके हुए थे। मंगलवार की रात सभी के साथ खाना खाकर सोने चले गए।

मकान के एक हिस्से में निर्माणाधीन लिंटर है। बुधवार सुबह प्यारेलाल के परिवार वाले उठे और बाहर की तरफ गए तो निर्माणाधीन लिंटर की बल्ली में रस्सी से बने फंदे से छदम्मीलाल का शव लटका मिला। यह देख परिवार वालों के होश उड़ गए। चीख पुकार मची तो आसपास के लोग भी जमा हो गए।

इसकी सूचना मृतक मिलने पर मृतक के परिवार वाले भी आ गए। फिर बताते हैं कि शव को फंदे से उतारा गया। कार्रवाई से इनकार कर मृतक के परिजन शव लेकर चले गए। उधर, इसकी सूचना मिलने पर जहानाबाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। मृतक के परिजन से संपर्क कर वापस बुलाया गया। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रथम दृष्टया खुदकुशी की बात कही जाती रही लेकिन वजह को लेकर हर कोई अंजान दिखा।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: बीसलपुर के ट्रक चालक की उड़ीसा में मौत, मचा कोहराम