Kanpur : शोहदों ने छात्रा से छेड़खानी कर पांच किमी तक किया पीछा, स्कूटी से गिराकर मौके से हो गए फरार

कानपुर में शोहदों ने छात्रा से छेड़खानी की।

Kanpur : शोहदों ने छात्रा से छेड़खानी कर पांच किमी तक किया पीछा, स्कूटी से गिराकर मौके से हो गए फरार

कानपुर के जाजमऊ में शोहदों ने छात्रा से छेड़खानी कर चार किमी तक पीछा किया। इसके बाद शोहदे छात्रा को स्कूटी से गिराकर फरार हो गए। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी।

कानपुर, अमृत विचार। शहर में शोहदों का आतंक इस कदर बढ़ा हुआ है कि घर से निकलने वाली छात्राओं और युवतियां का निकलना दूभर हो गया है। कई पीड़िता तो इस कारण अपनी पढ़ाई तक छोड़ चुकी हैं। एक ऐसा ही छात्रा से छेड़खानी का मामला सामने आया है, जहां शोहदों ने पीड़िता का पांच किलोमीटर तक पीछा किया। गाड़ी न रोकने पर भद्दे-भद्दे कमेंट किया। इससे झल्लाकर शोहदे ने उसे चलती स्कूटी से गिरा दिया और वह वहां से भाग निकला। 

जाजमऊ के डिफेंस कॉलोनी के लोगों ने बताया कि दोपहर ढाई बजे अल्पाइन बिल्डिंग के पास एक छात्रा स्कूटी से गिर गई। इससे उसके घुटने में चोट लगी थी। छात्रा ने बताया कि वह कक्षा 11 में पढ़ती है। बाइक सवार चार युवक उसका स्कूल से पीछा कर रहे थे। उन्होंने रास्ते भर परेशान किया गाड़ी न रोकने पर उन लोगों ने उसे गिरा दिया। पीड़िता ने लोक लाज के डर से पुलिस से शिकायत नहीं की।

वहीं, परिजनों ने भी तहरीर देने से मना कर दिया है। डरी सहमी छात्रा ने बताया अक्सर स्कूल के बाहर से ही कई शोहदे अलग-अलग बाइकों पर खड़े होकर छात्राओं पर कमेंट बाजी करते हैं, अभिभावकों ने इस बात की शिकायत कर बार बीट पुलिस से की, लेकिन कोई सुनवाई न होने से उनके हौंसले बुलंद होते चले जा रहे हैं। 

सीसीटीवी से पहचान कर हो कार्रवाई

छात्रा के अनुसार वह स्कूल से अपनी स्कूटी से घर लौट रही थी। उसने कहा कि रोज अकेले आना जाना है, घर के लोग परेशान होंगे। यहां जमा हुए लोगों ने बताया कि आसपास ही कई जगह पर सीसीटीवी लगे हैं। उनसे शोहदों की पहचान कर कार्रवाई करनी चाहिए।