बरेली : जिला अस्पताल में युवती का हंगामा, डॉक्टर को सिगरेट से दागा, पुलिस भी पनाह मांग गई, देखें Video

बरेली : जिला अस्पताल में युवती का हंगामा, डॉक्टर को सिगरेट से दागा, पुलिस भी पनाह मांग गई, देखें Video

बरेली, अमृत विचार। दिल्ली के एक बिल्डर की बेटी बताई जा रही युवती ने शुक्रवार शाम जंक्शन से लेकर जिला अस्पताल तक ऐसा हंगामा किया कि डॉक्टर ही नहीं, पुलिस भी पनाह मांग गई। जंक्शन पर अपने पिता के साथ उलझने के बाद उसने यात्रियों के साथ गालीगलौज की तो पुलिस उसे जिला अस्पताल ले गई लेकिन वहां पहुंचते ही उसने इमरजेंसी मेडिकल अफसर के गले पर रखकर सिगरेट बुझाई तो हंगामा मच गया। इसके बाद इंक पैड पर जूता रगड़कर एक कमर्चारी के गाल पर छाप लगा दी।

दो घंटे बाद भी युवती पर काबू नहीं पाया जा सका तो उसे मानिसक अस्पताल भिजवा दिया गया। युवती की जिला अस्पताल की इमरजेंसी में मौजूदगी के दौरान करीब दो घंटे तक भगदड़ और हंगामे का माहौल बना रहा। यह युवती दिल्ली की बताई जा रही थी जो अपने बिल्डर पिता के  साथ कहीं सफर पर निकली थी। शुक्रवार देर शाम वह ट्रेन से उतरकर जंक्शन के प्लेटफॉर्म पर आ गई और फिर ऐसी बेकाबू हुई कि हर कोई पनाह मांग गया।  पुलिस के मुताबिक पहले तो युवती ने अपने पिता के साथ ही मारपीट की और उनका चश्मा तोड़ दिया। इसके बाद यात्रियों से भी मारपीट शुरू कर दी।एक युवक की बाइक का शीशा तोड़ दिया। सूचना मिलने के बाद कोतवाली की तीन मिहला पुलिसकर्मी भेजकर उसे जिला अस्पताल भिजवा दिया गया। 

जिला अस्पताल आते ही युवती ने सिगरेट सुलगा ली। उसे परीक्षण के लिए इमरजेंसी में मरीजों को देख रहे. डॉ शैलेश रंजन के सामने ले जाया गया। लेकिन युवती ने वहां पहुंचते ही डॉ शैलेश के गले पर अपनी जलती सिगरेट रगड़कर बुझा दी। गला जलने से बेहाल डॉ शैलेश इमरजेंसी से ही चले गए। युवती का हंगामा इसके बावजूद चलता रहा। 

इसी दौरान एक युवक को कुछ गलतफहमी हुई तो वह एक कमर्चारी की शिकायत करने युवक के पास पहुंच गया। इस पर वह और नाराज हो गई। उसने अपना जूता पहले वहां रखे इंक पैड पर रगड़ा और फिर उसकी छाप कमर्चारी के मुंह पर लगा दी। इसी दौरान पहुंचे डॉ. एमपी सिंह ने युवती के बारे में कुछ कहा तो वह भलाबुरा कहते हुए उनकी तरफ दौड़ पड़ी। महिला पुलिस कर्मियों ने उसे समझाकर रोका। इमरजेंसी का कामकाज भी ठप हो गया। एंबुलेंस बुलाकर युवती को मानिसक चिकत्सालय  भेज दिया गया।

क्या कहा पुलिस ने?
हिमांशु निगम (कोतवाली, थाना प्रभारी) युवती मानसिक मन्दित थी।उसने जिला असपताल में हंगामा काटा था। उपचार के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें- अडानी ग्रुप की कंपनियों में बरेली के निवेशकों को बड़ा झटका, करोड़ों की रकम डूबी