Urvashi Rautel ने 'Besharam Rang' पर बनाया वीडियो, फैंस बोले- ऋषभ भाई को भी घुमाओ कभी

Urvashi Rautel ने 'Besharam Rang' पर बनाया वीडियो, फैंस बोले- ऋषभ भाई को भी घुमाओ कभी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने सुपरहिट फिल्म पठान के गाना बेशरम रंग पर वीडियो बनाया है। उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्हें सी बोट में बैठकर इंस्टाग्राम रील सेल्फी वीडियो बनाते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ उर्वशी ने फिल्म पठान गाना बेशरम रंग का म्यूजिक लगाया हैं। 

वहीं, उन्होंने लिखा है, 'शाहरुख खान हमारा आज का मैन ऑफ द डे है।' उर्वशी रौतेला ने इस बात की जानकारी दी है कि वह मालदीव में है और वेकेशन मना रही हैं। उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को उनके फैंस बहुत पंसद कर रहे हैं। 

https://www.instagram.com/p/Cn9QuzpAkc8/?hl=hi

उर्वशी रौतेला मालदीव में है
एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इस बात की जानकारी दी है कि वह मालदीव में है और वेकेशन मना रही हैं। इस अवसर पर उन्होंने ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी है। वहीं, उन्होंने एक गॉगल भी लगा रखा है। उनके बाल बंधे हुए हैं। उन्होंने हैवी मेकअप कर रखा है। उर्वशी रौतेला की वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गई है। कई लोगों ने वीडियो पर अमेजिंग, नाइस, हॉट जैसे कमेंट किए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आपके ही मजे है मैडम'। तो वहीं दूसरे ने लिखा, 'ऋषभ भाई को भी घुमा लाओ कभी'।

ये भी पढ़ें- Producers Guild of India ने 'Pathaan' की शांतिपूर्ण रिलीज सुनिश्चित करने के लिए राज्य सरकारों को कहा धन्यवाद