Viral Video: रेलवे स्टेशन पर खुलेआम Kiss करते कपल का वीडियो वायरल, यूजर्स ने लाई कमेंट्स की बाढ़

Viral Video: रेलवे स्टेशन पर खुलेआम Kiss करते कपल का वीडियो वायरल, यूजर्स ने लाई कमेंट्स की बाढ़

Mumbai Couple Kissing Video Viral: सोशल मीडिया पर कपल्स के बहुत सारे वीडियो वायरल होते हैं। कुछ वीडियो में कपल अलग अलग तरीके से प्यार का इजहार करते नजर आते हैं तो वहीं कुछ में उनके बीच की प्यार भरी नोंकझोंक देखने को मिल जाता है। लेकिन हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कपल किस करते नजर आ रहा है। इस वीडियो को अनिश बेंद्रे नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है।

वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा कि मुंबई के डोंबिवली रेलवे स्टेशन पर कपल किस करता देखा गया, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो पिछले साल डाला गया था लेकिन कई लोग इसे अब भी शेयर कर रहे हैं। वीडियो को देखकर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देते भी नजर आ रहे हैं। वहीं, इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं।

वीडियो देखकर यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया
वीडियो देखकर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा, 'पब्लिक में ये सब अच्छा नहीं लगता सर्म आनी चाहिए।' एक और यूजर ने लिखा, 'प्यार किया तो डरना क्या।' वहीं, एक और यूजर ने अपना रिएक्शन दिया, 'देश की संस्कृति यही है क्या' कुछ लोग कपल की तारीफ करते भी नजर आ रहे हैं। वीडियो को देखकर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया देते भी नजर आ रहे हैं। 

ये भी पढ़ें- Video: शराब के नशे में धुत गुरुजी ने देशभक्ति गाने पर किया बेहतरीन डांस, कुत्ते ने दिया साथ, वीडियो वायरल