बहराइच : व्यापारी पुत्र से लूट का पुलिस ने किया खुलासा, पांच बदमाश गिरफ्तार

8.8 लाख रूपये नकदी, दो बाइक और तमंचा भी हुआ बरामद

बहराइच : व्यापारी पुत्र से लूट का पुलिस ने किया खुलासा, पांच बदमाश गिरफ्तार

अमृत विचार,बहराइच। पुलिस और एसओजी टीम ने 23 जनवरी को व्यापारी पुत्र से 12 लाख की लूट का खुलासा कर दिया है। पुलिस टीम ने लूट के पांच आरोपितों को पकड़ा है। उनके पास से 8.8 लाख रूपये नकदी, दो बाइक और तमंचा भी बरामद हुआ है। पुलिस ने सभी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। जबकि बरामद सामान को सीज कर दिया है। डीआईजी ने खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 50 हजार का इनाम देने की घोषणा की है।

पयागपुर थाना अंतर्गत भूप गंज बाजार निवासी गौरव अग्रवाल पुत्र 23 जनवरी को 1197260 रूपये बैग में लेकर सेंट्रल बैंक में जमा करने जा रहे थे। रेलवे स्टेशन मार्ग पहुंचने पर बाइक सवार बदमाशों ने पिस्टल लगाकर रुपयों भरा बैग छीन लिया था। विरोध करने पर गौरव की सभी ने पिटाई की थी। गौरव के भाई दीपक ने अज्ञात के विरुद्ध थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल और एसपी प्रशांत वर्मा ने मौके का मुआयना कर तीन टीमों को घटना का खुलासा करने का निर्देश दिए था। अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि सर्विलांस टीम की मदद से शातिर बदमाशों की पहचान हुई। सोमवार को सभी के हुजूरपुर रोड स्थित लकड़ी पुल पर होने की सूचना मिली।

जिस पर प्रभारी निरीक्षक राजकुमार पांडेय और एसओजी प्रभारी अनुज त्रिपाठी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सभी पांच अपराधियों को पकड़ लिया। एएसपी ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि इसराइल ,लुकाम निशाद उर्फ प्रेम कुमार , विनोद कुमार , सतपाल यादव ,राहुल  को पकड़ा गया है। सभी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि सभी के पास से 8.8 लाख रूपये नकदी, दो बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। जिसे सीज कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि लूट के रूपये से सभी ने एक बाइक भी खरीद ली थी। खुलासा के दौरान विधायक सुभाष त्रिपाठी समेत पुलिस टीम मौजूद रही।

50 हजार का मिला इनाम

अपर पुलिस अधीक्षक नगर कुंवर ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि पुलिस टीम ने तत्परता के साथ घटना का खुलासा किया है। जिस पर डीआईजी की ओर से टीम को 50 हजार का इनाम देने की घोषणा की गई है।

यह भी पढ़ें : लखनऊ के इस इलाके में नल से आ रहा नीला पानी, जांच में जुटे इंजीनियर

ताजा समाचार

Kanpur में असुरक्षित बेटियां, मेरी बात मानों...वर्ना रेप करके तेजाब से नहला देंगे...बाथरूम में भतीजी को दबोचकर कपड़े फाड़े
26 अप्रैल के बाद रायबरेली और कैसरगंज सीट पर जारी होगी सूची : कैसरगंज सांसद बृज भूषण 
Kanpur: हरबंश मोहाल इंस्पेक्टर लाइन हाजिर...सटोरियों की गिरफ्तारी में भूमिका संदिग्ध पाने पर हुई कार्रवाई
Amrit vichar impact: एडीओ पंचायत समेत आठ सफाईकर्मियों को नोटिस, बिना काम के निकल रहा था वेतन   
Kanpur Fire: टायर फटने के बाद ट्रक में लगी भीषण आग...तेज धमाके से ग्रामीण दहशत में आए, दमकल ने काबू पाया
बदायूं: फंदे पर मिला युवक का शव, मां ने लगाया हत्या का आरोप