लखनऊ के इस इलाके में नल से आ रहा नीला पानी, जांच में जुटे इंजीनियर

लखनऊ के इस इलाके में नल से आ रहा नीला पानी, जांच में जुटे इंजीनियर

अमृत विचार, लखनऊ। पुराने लखनऊ स्थित बाग मक्का इलाके के कई घरों में नीले रंग का पानी नलों से आ रहा  है। कोई भी इसका कारण समझ नहीं पा रहा है। जिससे पूरे इलाके में यह बात कौतूहल का विषय बनी हुई है। कुछ लोग इसे शरारत बता रहे थे। हालांकि जब इस बात की जानकारी जलकल विभाग के इंजीनियरों को हुई तो उन्होंने खुद नल से निकल रहे नीले रंग के पानी को जाकर देखा और पूरे मामले की सच्चाई जाननी चाहिए। जानकारी के लिए नल को खोला गया, जिसके बाद नीले रंग का पानी देखकर इंजीनियर भी दंग रह गए।

बताया जा रहा है कि इस इलाके में रविवार सुबह नल से निले रंग का पानी आने की जानकारी हुई, तो लोग अचंभित उठे । लोग समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर नीले रंग का पानी कैसे नल से आ सकता है। आनन-फानन में इसकी जानकारी जलकल विभाग को दी गई। पहले तो विभाग के इंजीनियरों ने इसे किसी की शरारत करार दिया।

इसी बीच सोशल मीडिया पर नीला पानी आने की कहानी वायरल हो गई। जिसके बाद जलकल विभाग भी एक्शन में आया और जांच करने के लिए इंजीनियर्स पहुंच गए । हालांकि अभी तक इस बात की जानकारी नहीं हो पाई है कि आखिर नल से नीले रंग का पानी कैसे आ रहा है। इस बात की जानकारी करने में इंजीनियर जुटे हुये हैं।

यह भी पढ़ें : लोकतंत्र के लिए मिलकर काम करें दुनिया के युवा नेतृत्वकर्ता