Unnao Murder : दिनदहाड़े अधेड़ को कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली सनसनी

Unnao Murder उन्नाव में अधेड़ की हत्या से इलाके में फैली सनसनी।

Unnao Murder : दिनदहाड़े अधेड़ को कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट, इलाके में फैली सनसनी

Unnao Murder उन्नाव की गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र के त्रिभुवन खेड़ा गांव में अधेड़ की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।

उन्नाव, अमृत विचार। Unnao Murder उन्नाव की गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र के त्रिभुवन खेड़ा गांव में सोमवार दोपहर लकड़ी काटने गए अधेड़ का रक्तरंजित शव पड़ा देख ग्रामीणों में सनसनी फैल गयी। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची जाजमऊ चौकी पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। 

त्रिभुवन खेड़ा निवासी गणेश (50) सोमवार दोपहर करीब 12ः00 बजे खाना खाने के बाद घर में मौजूद अपनी बहू से लकड़ी काटने की बात कहकर निकला था। दोपहर बाद राहगीरों ने कर्मी बिझलामऊ गांव के निकट एक प्लाट में औंधे मुंह उसका रक्तरंजित शव पड़ा देखा तो सनसनी मच गयी। शव के पास ही उसकी कुल्हाड़ी और लकड़ी का ढे़र भी पड़े मिले।

दिनदहाड़े अधेड़ की कुल्हाड़ी मार कर हत्या की खबर फैलते ही वहां आसपास ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी। हत्या की सूचना पर आनन-फानन गंगा घाट कोतवाली पुलिस पहुंची। जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। हत्या किन परिस्थितियों मंव इसे लेकर पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।