पीलीभीत: खाई में मिला युवक का शव, दोस्तों पर हत्या का शक

परिवार का आरोप- दोस्त फोन कर बदली जा रही बात

पीलीभीत: खाई में मिला युवक का शव, दोस्तों पर हत्या का शक

पीलीभीत/बरखेड़ा, अमृत विचार: काम के सिलसिले में पीलीभीत आए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसका शव खाई में मिला। परिवार के पास युवक के कई दोस्त कॉल कर अनर्गल बातें करते रहे। जिसके आधार पर परिजन ने तीन दोस्तों पर ही हत्या करने का शक जाहिर किया। हालांकि वजह वह भी नहीं बता सके। बरखेड़ा पुलिस शव पोस्टमार्टम को भेज छानबीन में जुट गई है। 

बरखेड़ा थाना क्षेत्र के सतरापुर गांव निवासी 22 वर्षीय सत्यम पुत्र हरिओम रविवार शाम को बाइक से काम के सिलसिले में पीलीभीत आया था। इसके बाद से वापस नहीं लौटा। युवक की ससुराल भी शहर के मोहल्ला सुनगढ़ी में है। कई परिचित भी उसके पीलीभीत रहते हैं। ऐसे में परिजन को लगा कि शायद वह किसी के पास ही रुक गया होगा। दूसरे दिन सोमवार सुबह सत्यम का शव जिरौनिया गांव के पास सड़क किनारे खाई में पानी में पड़ा मिला। उसक बाइक भी सटकर खड़ी हुई थी। 

ग्रामीणों से सूचना मिलने पर पुलिस और परिवार वाले मौके पर पहुंच गए। मौका मुआयना कर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इधर, पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद परिवार वालों ने हत्या का आरोप लगाया। पिता का कहना था कि जब युवक रात को घर नहीं लौटा था तो उसके एक दोस्त की कॉल आई थी। उसने मृतक पर अनर्गल आरोप लगा दिए। शव मिलने पर जो जूते सत्यम पहना हुआ है, वह भी उसी दोस्त के हैं। पीलीभीत से वापस आते वक्त वह खाई में गिरा तो बाइक का आगे का हिस्सा पीलीभीत की तरफ कैसे था? बाइक खड़ी हुई थी, जबकि अगर खाई में जाता तो बाइक गिरती? 

इतना ही नहीं सोमवार को भी दोस्त फोन कर कहता रहा कि बेटा कहां है, मिला या नहीं? बीती रात कही गई बातों को भी बार-बार बदलता रहा। पिता ने संदेह जताया कि पीने-खाने के दौरान कहासुनी होने पर हत्या की गई है। वजह को लेकर कुछ अधिक जानकारी उनके पास भी नहीं है। इसे लेकर छानबीन की मांग की गई। उधर, बेटे की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा रहा। मृतक का बड़ा भाई हैदराबाद में रहता है। सभी का रोकर बुरा हाल रहा।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: दावत में जाने के बाद लापता हुए ग्रामीण का नहर में मिला शव